Press "Enter" to skip to content

BMC ने बीजेपी सांसद शत्रुघन सिन्हा के घर में बने अवैध निर्माण को गिराया

Spread the love

भारतीय जनता पार्टी के सांसद और अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा के घर पर अवैध निर्माण को बीएमसी ने तोड़ दिया है। बीएमसी के मुताबिक शत्रुघ्न सिन्हा के जुहू वाले बंगले में रेफ्यूज एरिया में टॉयलेट, स्टिल्ट पर पूजा घर और दफ्तर अवैध रूप से बनाया गया था। साथ ही छत पर भी अवैध टॉयलेट बनाया गया था।

सोमवार को बीएमसी ने सभी अवैध निर्माण तोड़ दिए। इस संबंध में शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि सरकार घरों के भीतर टॉयलेट को बढ़ावा दे रही है, इसलिए हमने छत पर एक टॉयलेट बनवाया था। ताकि घर में काम करने वाले लोग उसका इस्तेमाल कर पाएं। बीएमसी ने इसे हटाया इस पर मुझे कोई आपत्ति नहीं है। पूजा रूम को अस्थायी तौर पर कहीं और शिफ्ट किया गया था। हम एक स्थायी पूजा घर के बनने का इंतजार कर रहे हैं। मैं बिना किसी विवाद के अधिकारियों से सहयोग कर रहा हूं। क्या मैं सत्य, तथ्य और सिद्धांतों की राजनीति की कीमत चुका रहा हूं, ये नहीं पता।

आपको बता दें कि साल 2017 में ही मुंबई के एक आरटीआई कार्यकर्ता ने आरोप लगाया कि बीएमसी गोरेगांव इलाके में स्थित अभिनेता अमिताभ बच्चन के एक बंगले में हुए अवैध निर्माण के खिलाफ कार्रवाई नहीं कर रही है। हालांकि अमिताभ के वकील अमीत नाइक ने इस बात से इनकार किया। वहीं साल 2016 में कॉमेडियन कपिल शर्मा और इरफान खान के खिलाफ भी ओशिवरा पुलिस स्टेशन में अवैध निर्माण को लेकर एमआरटीपी कानून के उल्लंघन का मामला दर्ज करवाया गया था।

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.