विराट कोहली की चुनौती के बाद अब पीएम मोदी पर गिरा चार और चुनौतियों का पहाड़…

पिछले कुछ दिनों से बीजेपी का वक्त काफी खराब चल रहा है। जब से कर्नाटक चुनाव खत्म हुआ है तभी से राजनीतिक घमासान चालू है। हर रोज मोदी सरकार को नई नई आलोचनाओं और चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है। गौरतलब है कि ये चुनौतियों का सिलसिला साल 2014 से जारी है,लेकिन अब क्योंकि चुनाव का माहौल गरमाया हुआ है तो ये आलोचनाएं ज्यादा तेजी से फैल रही है। कभी देश में बढ़ रही बेरोजगारी को लेकर तो कभी पेट्रोल के दामों में हो रही बढ़ोत्तरी की वजह से जो महंगाई की मार आम जनता पर पड़ रही है उसे लेकर विपक्षी दलों ने अपना मोर्चा खोल दिया है।

मोदी सरकार जहां इस वक्त चौतरफा घिरी हुई है तो वहीं सभी विपक्षी राजनीतिक दल भी कोई मौका छोड़ नहीं रहे हैं। जहां बीजेपी के मंत्री  राज्यवर्धन सिंह राठोड़ ने ट्विटर पर “हम फिट तो इंडिया फिट” का ट्रेंड बना कर देशवासियों से व्यायाम करने की अपील की तो वहीं विराट कोहली ने इस ट्रेंड में पीएम मोदी को भी टैग कर दिया है और उन्हें अपने व्यायाम की वीडियो बनाकर ट्विटर पर अपलोड करने का चैलेंज दिया है। हैरानी की बात तो ये है कि पीएम मोदी ने इस चैलेंज को स्वीकार भी कर लिया है।

जैसे ही पीएम मोदी की तरफ से विराट कोहली का चैलेंज स्वीकार किया गया तभी बिना देरी किए विपक्षी दलों ने पीएम मोदी पर निशाना साधना शुरु कर दिया। देश की राजनीति में 2 दिग्गज युवा नेता राहुल गांधी और तेजस्वी यादव ने भी ट्विटर पर पीएम मोदी को चैलेंज कर दिया है।

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने विराट की तरह ही ट्वीट करके मोदी को तीन चैलेंज दे दिए हैं, जिसमे तेजस्वी यादव ने मोदी पर चैलेंज के बहाने निशाना साधा है। तेजस्वी यादव ने ट्वीट किया कि मैं कोहली से मिले फिटनेस चैलेंज को नरेन्द्र मोदी द्वारा स्वीकार करने के खिलाफ नही हूं लेकिन में आपसे आग्रह करता हूं कि आप युवाओं को रोजगार देने, किसानों को राहत देने और दलितों-अल्पसंख्यकों के खिलाफ अंहिसा का वादा करने की चुनौती स्वीकार करें।

 

 

तेजस्वी यादव के ट्वीट के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी पीएम मोदी को चैलेंज दिया और इस घमासान में कूद पड़े। राहुल गांधी ने भी पीएम मोदी को ट्विटर पर चैलेंज देते हुए लिखा कि मुझे यह देखकर खुशी हुई कि आपने विराट कोहली का चैलेंज मंजूर किया है। एक चैलेंज मेरी तरफ से भी कि पेट्रोल-डीजल के दाम घटाएं, नहीं तो फिर कांग्रेस देशभर में आंदोलन करेगी और आपको ऐसा करने के लिए मजबूर करेगी, आपके जवाब का इंतजार रहेगा।

फिटनेस की इस मुहिम में जहां देश के दिग्गज सितारें बढ़-चढ़ कर हिस्सा ले रहे हैं तो वहीं अब नेताओं की दखलअंदाजी से ये चैलेंज किस ओर जाता है, देखना काफी दिलचस्प होगा। साथ ही क्या पीएम मोदी इन सभी चुनौतियों को स्वीकार कर विपक्षियों का मुंह बंद कर सकेंगे।

  • Show Comments (0)

Your email address will not be published. Required fields are marked *

comment *

  • name *

  • email *

  • website *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

You May Also Like

AMIT SHAH DEBUT SPEECH IN RAJYASABHA

आज हो गया अमित शाह का पहला भाषण, निशाने पर रही कांग्रेस

आज राज्यसभा में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने अपना पहला भाषण दिया है। जिसमें ...

Ram Mandir: Swamy New Warning- Wikileaks4India Report

राम मंदिर: स्वामी ने दी धमकी, कहा प्रस्ताव नहीं माना तो बनाएंगे कानून

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanian Swamy) ने राम मंदिर(Ram Mandir) ...

rajyasabha-election-politics-equation

जानिये कैसे एक एक कर सही पड़ता जा रहा है अमित शाह का खेला हुआ हर दांव

आज यूपी की 10 राज्यसभा सीटों के लिए की जाने वाली वोटिंग की खबरों ...

कुमार विश्वास को अपने पाले में लेने के लिए बीजेपी ने उठाया ये बड़ा कदम

पिछले काफी लंबे वक्त से आम आदमी पार्टी में चल रहे घमासान में एक ...