कांग्रेस IT-CELL की हेड ने पीएम मोदी के खिलाफ किया ऐसा काम, सोशल मीडिया पर भक्तों ने लगा दी क्लास…

लोकसभा चुनाव जैसे-जैसे करीब आते जा रहें हैं, वैसे-वैसे दलों के बीच में आरोप-प्रत्यारोप की जंग शुरू हो गयी है। सभी पार्टियां अपने लिए वोट जुटाने में लगी हैं। इसके साथ-साथ हर नेता अपनी अच्छी छवि को चमकाने की कोशिश कर रहा है। इसी तरह कांग्रेस पार्टी की तरफ से भी एक ऐसा ही कदम उठाया गया था। कांग्रेस की आईटी हेड दिव्या स्पंदना ने पीएम मोदी की जयपुर रैली से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया था।

क्या है पूरा मामला?

दरअसल कांग्रेस की आईटी सेल की हेड दिव्या स्पंदना ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जयपुर रैली से जुड़ा हुआ एक वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया था। इस वीडियो में जमकर प्रधानमंत्री मोदी के विरोध में नारे लगे थे। दिव्या ने कहा था कि वो फेसबुक पर इस वीडियो को डालना चाह रहीं थीं, लेकिन तकनीकी कारणों की वजह से ये वीडियो नहीं बन पाया था। उनके अनुसार ये वीडियो जयपुर में हुई नरेंद्र मोदी की रैली की है।

सामने आया सच

जो वीडियो दिव्या ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की थी। जब उस वीडियो की जांच की गई, तो उसमें एक बड़ा खुलासा हुआ था। वीडियो की जांच में पता चला कि ये वीडियो बहुत ज़्यादा पुराना है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर दिव्या को पीएम मोदी के प्रशंसकों के द्वारा ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा है। इस सच्चाई के सामने आने के बाद से दिव्या ने खुद स्वीकार किया कि वो वीडियो मार्च का है। इसके बाद उनको ट्विटर पर माफी भी मांगनी पड़ी है।

आखिर कौन है दिव्या स्पंदना ?

दिव्या स्पंदना कन्नड़ फिल्मों की अभिनेत्री थीं। वो रम्या के नाम से भी मशहूर थीं। साल 2012 में  उन्होंने एक्टिंग छोड़ दी थी। इसके बाद वो कांग्रेस में शामिल हो गयी थीं। वो साल 2013 में सांसद भी रह चुकीं हैं। वो इस समय कांग्रेस की आईटी सेल की हेड हैं। 35 साल की दिव्या स्पंदना बेंगलुरू की रहने वाली हैं।

Tags:

  • Show Comments (0)

Your email address will not be published. Required fields are marked *

comment *

  • name *

  • email *

  • website *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

You May Also Like

Rahul Gandhi attacks on PM Modi at Congress Janvedna Sammelan

जानिए पूरी बात: कैसे राहुल गांधी के आक्रामक तेवर से दहल जाएगी मोदी सरकार?

अगले महीने पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल ...

राहुल गांधी का असली सच आया सामने, तस्वीर देख आपको भी आ जाएगा गुस्सा

इन दिनों आगामी चुनावों को देखते हुए देश में तमाम राजनीतिक पार्टियां खुद को ...

भारत बंद में लगा कांग्रेस को बड़ा झटका, इन मोदी विरोधी दलों ने बनाई दूरी…

पेट्रोल और डीजल की बढ़ती हुई कीमतों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। इसके ...