Press "Enter" to skip to content

बीजेपी पर टूटा दुखों का पहाड़, इस दिग्गज नेता की मौत से सदमे में अमित शाह और मोदी

2019 चुनाव काफी नजदीक है और सभी रीजनीतिक पार्टियां अपनी जीत का परिचम लहराने में जुटे हुए है। ऐसे में एक बहुत ही दुखद खबर आई है जिससे बीजेपी को सबसे ज्यादा दुख पहुंचा है। बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष और पूर्व मंत्री हेमचंद यादव ने एम्स अस्पताल में आज अपनी अंतिम सांसे ली। उनके निधन की खबरों के बाद से बीजेपी में शोक की लहर दौड़ गई है।

आपको बता दें कि यादव रमन मंत्रिमंडल में जल संसाधन, उच्च शिक्षा मंत्री थे। मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक, मंत्री और विधायकों ने यादव के निधन पर दुख जताया है। खबरों के मुताबिक आज देर शाम चार्टर विमान से उनके शव को दुर्ग लाया जाएगा और उसके बाद दुर्ग में गुरुवार को उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। बताया गया है कि पूर्व मंत्री हेमचंद यादव काफी लंबे समय से बीमार थे और कुछ दिनों से उन्हें दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

बीती रात करीब 1 बजे यादव का एम्स में निधन हो गया था। वे वेंटिलेटर पर थे और कई समय से पेट की बीमारी से जूझ रहे थे। उनका रायपुर के निजी अस्पताल में भी इलाज चला, लेकिन कुछ दिन बाद ही उनकी तबियत फिर बिगड़ गयी। तबियत बिगड़ने के तुरंत बाद उन्हें दिल्ली एम्स रेफर किया गया, जहां पर उनकी हालत और भी ज्यादा गंभीर और नाजुक हो गयी।

मुख्यमंत्री का कहना है कि यादव ने सार्वजनिक जीवन मे रहते हुए और एक मंत्री के रूप में लंबे समय तक जनता की काफी सेवा की है। वह मेरे काफी निकट सहयोगी भी रह चुके है। उनका आकस्मिक निधन हम सबके लिए गहरा आघात है। कृषिमंत्री बृजमोहन अग्रवाल और राजस्व मंत्री प्रेमप्रकाश पांडेय दिल्ली एम्स में यादव के इलाज के दौरान मौजूद थे।

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.