इस बीजेपी विधायक ने महिलाओं के लिए दिया घिनौना बयान, गुस्से में आए मोदी-शाह

2019 लोकसभा चुनाव का आगाज होने वाला है और सभी राजनीतिक दल फिलहाल लोगों के दिलों में घर बसाने की कोशिश में जुटे हुए है। क्योंकि अगर किसी को भी अपनी पार्टी को जीत दिलानी है तो उसके लिए सबसे जरूरी जनता का दिल जीतना है। मतदान करना और किस पार्टी को जीत दिलानी है ये काम सिर्फ जनता के हाथ में है। लेकिन वहीं कुछ ऐसे नेता भी है जो अपने बेतूके बयानों से जनता के सामने अपनी और पार्टी की छवि खराब करने पर तुले हुए है।

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश के गुना से बीजेपी के विधायक ने हर बार की तरह एक और विवादित बयान दिया है और इस बार उन्होंने ऐसा बयान दिया है जिसके बाद हंगामा होने की पूरी संभावना जताई जा रही है। बीजेपी विधायक पन्नालाल शाक्य ने एक कार्यक्रम में विपक्षी पार्टी कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा, लेकिन फिर अचानक से वो सभी महिलाओं को उपदेश देने लगे और उपदेश देते-देते उन्होंने ऐसा बयान दे दिया जिससे बवाल खड़ा हो गया।

गुना में आयोजित किए गए इस कार्यक्रम में पुरुषों के साथ ही साथ महिलाएं भी बड़ी संख्या में मौजूद थीं। इस कार्यक्रम में कांग्रेस पर निशाना साधते हुए बीजेपी विघायक ने कहा कि कांग्रेस ने गरीबी हटाने का वादा किया था लेकिन कांग्रेस ने देश से गरीबों को ही हटा दिया। वहां ऐसी औरते मौजूद है जो ऐसे नेताओं को पैदा करती है। इसके बाद ही अपना बेतुका बयान देते हुए विधायक ने महिलाओं को नसीहत दी और कहा कि असंस्कारी बच्चे जो देश का भला न कर पाए उन्हें पैदा करने से अच्छा है कि सभी महिलाएं बांझ ही रहे। इस बयान को सुनने के बाद विवाद होना लाज्मी था। फिलहाल अभी तक बीजेपी की तरफ से इस बयान को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई, लेकिन मध्यप्रदेश में इसी साल चुनाव होंगे और बीजेपी की छवि खराब होने की बात भी की जा रही है।

बताया जा रहा है कि चुनाव से पहले इनका बयान पार्टी के लिए मुसीबत खड़ी कर सकता है। इसके साथ ही आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि पन्नालाल शाक्य ने ऐसा घिनोना और विवादित बयान दिया हो। इससे पहले इसी बीजेपी विधायक ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा द्वारा इटली में शादी करने पर कोहली के ‘देशभक्त’ होने पर सवाल उठाया था। वहीं बढती रेप की घटनाओं को लेकर उनका कहना था कि लड़कियां ब्वॉयफ्रेंड बनाना बंद कर दें तो उन पर जुल्म कम हो जाएंगे। इसका मतलब ये है कि अब लड़कियां ब्वॉयफ्रेंड बनाने से पहले भी इन्हीं विधायक की इजाजत ले और खाना-पीना भी इन्हीं से पूछ कर खाए।

  • Show Comments (0)

Your email address will not be published. Required fields are marked *

comment *

  • name *

  • email *

  • website *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

You May Also Like

अगर BSP-कांग्रेस साथ आए तो इन 3 राज्यों में बीजेपी को मुंह की खानी पड़ेगी…

इस साल के अंत तक तीन राज्यों में विधानसभा चुनाव होने हैं। राजस्थान, मध्य ...

supreme court has to decide sahara chief as bill or not

सुप्रीम कोर्ट से सहारा को बड़ा झटका, एंबी वैली अटैच जब्त करने के दिए आदेश

सहारा प्रमुख सुब्रत राय और सेबी के बीच विवाद के चलते सुप्रीम कोर्ट ने ...

PM Modi appeals to dishonests to come back at right path

बेईमानों को पीएम मोदी की दो टूक, बोले- भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई तब तक चलेगी जब तक हम जीतेंगे नहीं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को मुंबई तट से करीब डेढ़ किलोमीटर अंदर समुद्र ...