जानें कौन है ये लोग जिनके कांग्रेस में जानें से मोदी सरकार की हुई हवा टाईट…

आजकल बीजेपी काफी परेशानी में चल रही है। बीजेपी को लगातार एक के बाद एक झटके लग रहे है, वो भी ऐसे समय में जब 2019 लोकसभा चुनाव होने वाले है। ऐसी खबरें भी आ चुकी है कि बीजेपी के कई नेता और सहयोगी दल उनके खिलाफ खड़े हो गए है और साथ ही साथ पूरा विपक्ष भी एक जुट होकर बीजेपी के खिलाफ चुनाव लड़ने की तैयारी में है। पिछले कुछ दिनों से उपचुनाव में लगातार बीजेपी को हार का सामना करना पड़ रहा है और अब बीजेपी की मुश्किलें और भी ज्यादा बढ़ती हुई नजर आ रही है क्योंकि 25 बीजेपी समर्थकों ने कांग्रेस में शामिल होने का ऐलान कर दिया है।

आपको बता दें कि गांव जमालपुर से एक ऐसी खबर सामने आई है जिसने बीजेपी को अंदर तक हिला कर रख दिया है, क्योंकि जमालपुर गांव के करीब 25 बीजेपी समर्थक परिवारों ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता का त्याग कर दिया है और साथ ही कांग्रेस का हाथ थामने का ऐलान कर दिया। उक्त परिवारों को कांग्रेस में शामिल करवाने संबंधी एक समारोह का आयोजन ब्लाक कांग्रेस फगवाड़ा देहाती के प्रधान दलजीत राजू दरवेश पिंड की अगुवाई में किया गया। इसमें पूर्व कैबिनेट मंत्री के साथ ही साथ जिला कपूरथला कांग्रेस कमेटी के प्रधान जोगिन्द्र सिंह मान विशेष तौर पर शामिल हुए थे।

इन सभी परिवारों में अर्जुन राम, हरदीप सिंह, चमन लाल, बलवीर राम, बलजीत, मंगत राम, गुरमेल चंद, संत राम, राना राम, अश्विनी चंबा, राकेश चंबा, कर्मचंद, सुरना राम व पूर्व पंच बलवीर आदि के परिवार शामिल हैं और कांग्रेस ने इस सभी परिवारों को सिरोपे डालकर सम्मानित किया और उन्हें विश्वास दिलाया कि पार्टी में हमेशा उन्हें पूरा मान-सम्मान दिया जाएगा। इस दौरान दलजीत राजू दरवेश पिंड का कहना था कि वह मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह के करिश्माई व्यक्तित्व से हर पंजाबी प्रभावित है और वह कांग्रेस से इसलिए भी जुड़ना चाहते है, क्योंकि कैप्टन ने समय-समय पर यह प्रमाण दिया है कि वह पंजाब के हितों के लिए वह कोई भी कड़े से कड़ा फैसला लेने में सक्षम हैं। लोगों का बड़ी मात्रा में कांग्रेस के साथ जुड़ना भी पंजाब के भविष्य के लिए एक शुभ संकेत है।

  • Show Comments (0)

Your email address will not be published. Required fields are marked *

comment *

  • name *

  • email *

  • website *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

You May Also Like

2019 में मोदी को मात देने के लिए तैयार हो गई राहुल सेना…

कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी की तरफ से 2019 के लोकसभा चुनाव के प्रचार-प्रसार के लिए कमर ...

कश्मीर में एक बार फिर खिलने जा रहा है मोदी का कमल, इस दल के साथ हो सकता है गठबंधन

मिशन 2019 की तैयारी करते हुए सभी राजनीतिक दल अपनी पार्टी के लिए प्रचार-प्रसार ...

pm modi will complete double century of rallies

प्रधानमंत्री बनने के बाद मोदी ने की 170 रैलियां, गुजरात में ठोक देंगे दोहरा शतक

एक हफ्ते बाद गुजरात विधानसभा चुनाव होने वाले है। गुजरात में प्रधानमंत्री मोदी ताबड़तोड़ ...

राहुल जी क्या आपके 4000 रुपये 2 सालों में खत्म ही नहीं हुए…

हाल ही में एक बार फिर से नोटबंदी का मुद्दा सुर्खियों में आया हुआ ...