सुपरस्टार रजनीकांत के स्टाइल को नहीं समझ पायी बीजेपी, साउथ में जमीन तलाश रही मोदी सरकार को लगा जबरदस्त झटका

by Renu Arya Posted on 63 views 0 comments
rajnikant deny to join modi government

बॉलीवुड के तमाम बड़े बड़े स्टार्स सिनेमा जगत में अपना जलवा दिखाने के बाद राजनीति की तरफ रुख कर लेते है। आज के समय में कई फिल्मी सितारें है जिन्होंने फिल्में करने के बाद राजनीति के गलियारों में अपने कदम जमा लिेये है। इन लोगों में जया बच्चन, राज बब्बर, शत्रुधन सिन्हा और न जाने कितने ही बॉलीवुड के कलाकार। अब खबर आ रही है साउथ के सुपर स्टार रजनीकांत की, क्या अब रजनीकांत भी राजनीति में सीधे तौर पर शामिल होने जा रहे है।

पिछले कुछ समय से काफी से खबरें चल रही है कि रजनीकांत भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम सकते हैं। मगर ‘न्यूज़ एक्स’ की एक एक्सक्लूसिव रिपोर्ट में सूत्रों के मुताबिक बुधवार को यह दावा किया गया है कि रजनीकांत बीजेपी के साथ नहीं जाएंगे। साथ ही खबर ये भी आ रही है कि रजनीकांत जल्द ही एक नई पार्टी का गठन करेंगे। इसी पार्टी के जरिए वे तमिलनाडु की राजनीति में सक्रिय रुप से अपनी भागीदारी दिखाएंगे।

बता दें कि पिछले साल रजनीकांत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मुलाकात की थी। उसी मुलाकात के बाद से ही सुपरस्टार रजनीकांत द्वारा बीजेपी का हिस्सा बनने की बात कही जा रही थी।

इसी साल मई में रजनीकांत के बीजेपी में शामिल होने की खबरें और तेज हो गई, जब पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने यह स्वीकार किया था कि तमिलनाडु में बीजेपी कमजोर है और यदि रजनीकांत राजनीति में शामिल होना चाहेंगे तो पार्टी में उनका तहे दिल से स्वागत किया जाएगा।

Comments


COMMENTS

comments