Press "Enter" to skip to content

ये दिग्गज नेता जानता है क्यों भय्यूजी महाराज ने की खुदखुशी, मौत से पहले फोन पर कहा था…

Spread the love

संत व आध्यात्मिक गुरु भय्यूजी महाराज (उदय राव देशमुख) ने 12 जून मंगलवार को अपने ही आवास खंडवा रोड पर खुद को गोली  मारकर आत्माहत्या कर ली। वहीं उनकी मौत के बाद पुलिस को जो सुसाइट नोट मिला है उसमें उन्होंने खुदखुशी करने की वजह तनाव को बताया है।

पुलिस ने रिवॉल्वर के साथ ही भय्यूजी का सुसाइट नोट भी जब्त कर लिया है। जैसे भय्यूजी महाराज के खुदखुशी करने की खबर सामने आई तो उनके कई समर्थक फौरन मुंबई अस्पताल में पहुंच गए। वहीं कई दिग्गज नेताओं ने भय्यूजी की मौत पर शोक जताया है। वहीं उनकी आत्माहत्या के मामले पर सीबीआई जांच करने की मांग उठाई जा रही है।

दूसरी तरफ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने इस मामले में शिवराज सरकार को दोषी बताया है। एएनआई से बात करते हुए कहा, “वह (भय्यूजी महाराज) नर्मदा में शिवराज सरकार द्वारा हो रहे अवैध खनन को लेकर चिंतित थे। उन्हें मुंह बंद रखने के लिए मंत्री पद का ऑफऱ भी दिया गया था। उन्होंने मुझसे फोन पर बातचीत में बताया था  उन्होंने यह ऑफर ठुकरा दिया था।”

पुलिस के मुताबिक देखें तो भय्यूजी महाराज ने अपने ही घर पर खुद को गोली मारी, उन्हें इलाज के लिए मुंबई के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका निधन हो गया। भय्यूजी ने किस कारण खुद को गोली मारी है इस बात का पता नहीं चल पाया है। इससे पहले उन्होंने अपना कमरा बंद कर लिया था और अपने ही सिर पर गोली मार ली थी।

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.