ये मशहूर अभिनेता लड़ेगा बीजेपी के खिलाफ चुनाव, विपक्षी ताकत को मिलेगा बल…

मुंबई में इलाज करा रहे बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव ने मुलाकात की है। खेसारी लाल ने लालू की तबीयत जानी और उनका आशीर्वाद भी लिया। ऐसा बताया जा रहा है कि दोनों के बीच में महाराजगंज लोकसभा सीट को लेकर भी काफी देर तक चर्चा हुई। साथ ही ऐसा भी कहा जा रहा है कि खेसारी भी आरजेडी की टिकट पर महाराजगंज लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे हैं। इसके पहले भी खेसारी पटना में उनके आवास पर कई बार मिल चुके हैं। वो कई बार तेज प्रताप यादव से भी मुलाकात कर चुके हैं।

खेसारी के समर्थक सोशल मीडिया पर कर रहे हैं प्रचार

आरजेडी नेता प्रभुनाथ सिंह के भतीजे सुधीर सिंह के द्वारा धमकी मिलने के बाद खेसारी के समर्थक भी सोशल मीडिया में प्रचार शुरू कर चुके हैं। कई पोस्टर में खेसारी को महाराजगंज से अगला सांसद समर्थक बता रहे हैं। इससे पहले भी इस क्षेत्र में उनके समर्थक कई जगहों पर पोस्टर लगा चुके थे। जिसके कारण खेसारी को धमकी मिल रही थी।

फिलहाल महाराजगंज सीट बीजेपी के पास

महाराजगंज लोकसभा सीट को साल 2014 में जनार्दन सिंह सिग्रीवाल ने जीती थी। इससे पहले यहां से प्रभुनाथ सिंह चुनाव जीत चुके हैं और पिछले साल राजद नेता प्रभुनाथ सिंह को हजारीबाग कोर्ट ने एक विधायक की हत्या के मामले में उम्रकैद की सजा सुनाई थी। जिसके बाद से वो हजारीबाग जेल में बंद हैं। प्रभुनाथ के जेल में रहने की वजह से ही ये चर्चा है कि आरजेडी इस बार खेसारी को वहां से टिकट दे सकती है।

जुबान काटने की दी धमकी

प्रभुनाथ सिंह के भतीजे सुधीर ने एक वीडियो जारी किया था, जिसमें खेसारी को जुबान संभालने की चुनौती दी थी और नहीं मानने पर काटने की धमकी भी दी थी। सुधीर का कहना था कि खेसारी अपने आप को भोजपुरी का ठेकेदार बता रहे हैं। सुधीर का एक ऑडियो भी वायरल हुआ था जिसमें वो गोली मारने की धमकी दे रहे थे। इस धमकी के बाद खेसारी ने कहा था कि चुनाव लड़ने की चर्चा के कारण ही मुझे चार बार से ज्यादा धमकियां मिल गई है।

  • Show Comments (0)

Your email address will not be published. Required fields are marked *

comment *

  • name *

  • email *

  • website *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

You May Also Like

PM Modi Live- WikiLeaks4India Report

यूपी में चार तरह का भ्रष्टाचार,नजराना,शुकराना,हकराना और जबराना इन सबसे मुक्ति दिलाना- PM मोदी

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी(Prime Minister Narendra Modi) उत्तर प्रदेश (UP) में सातवें चरण(7th Phase) के ...

Akhilesh Rahul Road Show in Varanasi-Wikileaks4india Report

वाराणसी: पीएम मोदी के बाद राहुल-अखिलेश ने किया रोड शो, प्रशासन के फूले हाथ पैर

यूपी में अंतिम चरण का चुनाव प्रचार बचा हुआ है। ऐसे में सभी राजनीतिक ...

samajwadi-party-bank-accounts-freeze

अखिलेश ने बढ़ाई मुलायम खेमे की सरदर्दी, सपा के बैंक खातों को कराया फ्रीज

समाजवादी पार्टी में छिड़ी जंग हर रोज एक नया मोड़ ले रही है। समाजवादी ...