Press "Enter" to skip to content

बिहार में BJP के लिए बड़ी खुशखबरी जब इस दल ने ठुकराया तेजस्वी का ऑफर

Spread the love

साल 2019 में होने जा रहे लोकसभा के चुनावों को देखते हुए इस समय राजनीतिक पार्टियां काफी एक्टिव मोड में नजर आ रही हैं वहीं दूसरी तरफ सीटों के बंटवारें को लेकर एनडीए दल में जबरदस्त घमासान शुरु हो गई है। लेकिन वहीं दूसरी तरफ एनडीए में शामिल मुख्य पार्टियों में बीजेपी, जेडीयू, एलजेपी और रालोसपा के नेता किसी भी तरह के विवाद से मना कर रहे हैं, लेकिन मीडिया में आय दिन एनडीए की ऐसी खबरें आ रही हैं जो विवाद की ओर इशारा कर रही है।

पिछले दिनों बिहार में अपने आप को सबसे बड़ी पार्टी बताते हुए नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू ने खुद के लिए सबसे अधिक सीटों की मांग की थी जिसके बाद रालोसपा प्रमुख और केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा की नाराजगी की खबरों के बीच कुशवाहा को आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव से मिले महागठबंधन में शामिल होने के ऑफर ने बेजीपी को दूसरी तरफ से परेशान कर दिया।

लेकिन अब उपेंद्र कुशवाहा ने तेजस्वी यादव की तरफ से आए ऑफर को ठुकराते हुए यह साफ कर दिया है कि वह एनडीए में ही खुश है। आपको बता दें कि एनडीए में कुशवाहा के नाराज होने की खबरें और तेज हो गई हैं जब उपेंद्र कुशवाहा की इफ़्तार पार्टी में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय के अलावा एनडीए के दलों में से कोई अन्य नेता नहीं नजर आया।

ed notice to tejasvi yadav and he ignored again

वहीं एनडीए में मचे घमासान के बीच तेजस्वी यादव ने भी बयान दिया कि, वह एक बड़े सामाजिक समूह का प्रतिनिधित्व करते हैं लेकिन उस वर्ग से किसी को भी कैबिनेट मंत्री नहीं बनाया गया है, जबकि दूसरी ओर केंद्र सरकार मे एक ही जाति के दर्जन से अधिक कैबिनेट मंत्री हैं। तेजस्वी ने यह भी कहा कि कुशवाहा को सालों से एनडीए ने नजरअंदाज किया जा रहा है।

More from State PoliticsMore posts in State Politics »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.