Press "Enter" to skip to content

बीजेपी ने इस सहयोगी दल को दी चेतावनी, कहा- सुधर जाओ नहीं तो…

2019 लोकसभा चुनाव से पहल सियासी जंग अपने चरम पर है। सभी राजनीतिक दल एक दूसरे पर आरोप लगाने से नहीं चूक रहे है और साथ ही नेता भी पलटवार करने में कोई भी कोर-कसर नहीं छोड़ रहे है। ऐसे मामले चुनाव से पहले लगातार देखने को मिलते है और अब फिर से एक बार सियासत की गर्मी बढ़ती जा रही है और सियासत की जंग जारी है, अब ये सियासी जंग बीजेपी में भी शुरू हो चुका है।

आपको बता दें कि बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेंद्रनाथ पांडेय ने मंत्री ओमप्रकाश राजभर को चेतावनी दी है। मंत्री ओमप्रकाश राजभर योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री है और बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेंद्रनाथ पांडेय ने सुधर जाने की चेतावनी दी है। उनका कहना है कि अगर ओमप्रकाश मर्यादा का पालन नहीं करेंगे तो बीजेपी को मजबूरन उनके खिलाफ सख्त कदम उठाने पड़ेंगे।

इतना ही नहीं रविवार को लखनऊ में मौजूद पार्टी मुख्यालय पर पत्रकारों से बातचीत के दौरान पांडेय का कहना था कि बीजेपी सहयोगी संगठनों के साथ सामंजस्य और सद्भाव बनाकर चल रही है। हम राजभर से बात की है और उन्हें समझाने की पूरी कोशिश की है। उम्मीद है कि अब राजभर हमारी बात को समझ जाएंगे। अगर वह नहीं समझते तो बीजेपी उनके खिलाफ सख्त कदम उठाने के लिए मजबूर हो जाएगी।

गौरतलब है कि, ओम प्रकाश राजभर काफी समय से योगी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलकर बैठे हुए है। मार्च में राज्यसभा चुनाव के पहले अमित शाह ने उन्हें बुलाकर सीधे बातचीत भी की थी। वहीं राज्यसभा चुनाव खत्म होने के बाद से राजभर ने एक बार फिर से योगी सरकार पर हमला करना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं उन्होंने 20 मई को शराबबंदी को लेकर महिलाओं के बड़े आंदोलन की चेतावनी भी दी है।

More from State PoliticsMore posts in State Politics »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.