Press "Enter" to skip to content

CM योगी के कार्यक्रम में हुआ हंगामा, मंच छोड़कर गए मुख्यमंत्री

Spread the love

2019 लोकसभा चुनाव होने में कुछ ही समय बचा हुआ है, जहां एक तरफ इस समय सभी अपनी रणनीति के तहत काम कर रहे है और सभी जनता को खुश करने के लिए काम कर रहे है, वहीं एक ऐसा मामला सामने आया है जिससे पूरी बीजेपी की राजनीति में हड़कंप मच गया है। इस खबर के बाद शायद बीजेपी के लिए 2019 में यूपी राज्य की तरफ मुश्किलें बढ़ जाएगी। अभी पिछले कुछ दिनों से विपक्षी एकता बुलंदी पर है और सभी विपक्षियों का मानना है कि वो एक होकर मोदी लहर को रोकने में कामयाब हो सकते है।

लेकिन कौन कितना कामयाब होगा और किसकी सरकार बनेगी ये तो 2019 लोकसभा चुनाव के नतीजे ही तय करेंगे। बताया जा रहा है कि उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आगकल वाराणसी दौरे पर निकले हुए है और उनके दौरे के दूसरे दिन ही उनके एक कार्यक्रम के दौरान कुछ प्रधानों ने कार्यक्रम में जमकर हंगामा कर दिया। इतना ही नहीं जब काफी देर तक हंगामा शांत नहीं हो रहा था तो सीएम योगी गुस्सा हो गए और वह वहां से चले गए। आपको बता दें कि इस दौरान सीएम योगी ने कुछ प्रधानों से बात करने की भी कोशिश की लेकिन उनकी संख्या इतनी अधिक थी कि ये संभव नहीं हो पाया और मुख्यमंत्री को मंच छोड़ कर वहां से जाना पड़ा।

अधिक जानकारी के लिए आपको बता दें कि सीएम योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय वाराणसी दौरे पर गए हुए है और दौरे के दूसरे दिन रविवार को बड़ालालपुर में मौजूद पंडित दीन दयाल उपाध्याय सांस्कृतिक संकुल में ग्राम स्वराज अभियान के तहत एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था और इसका नाम संवाद कार्यक्रम रखा गया था। बताया गया है कि इस कार्यक्रम में पूरे जिले से 750 से भी ज्यादा प्रधान और पंचायत सदस्य शामिल हुए थे। इसी दौरान मुख्यमंत्री ने गांव की सरकार को आगे आने का अह्वान किया। मुख्यमंत्री यहां करीब 45 मिनट तक ही बोले थे जिसके बाद हंगामा बरपा और सीएम योगी को जाना पड़ा।

इतना ही नहीं संवाद खत्म होने के साथ ही प्रधानों का विरोध बी शुरू हो गया। उन्होंने प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा कि प्रशासन अनदेखी कर रहा है। उनका कहना था कि अधिकारी उनकी बात तक नहीं सुनते, जिससे वह विकास का काम सही ढंग से नहीं कर पा रहे। इसके साथ ही उन्होंने और आरोप लगाते हुए कहा कि संवाद कार्यक्रम में भी उन्हें बोलने का मौका नहीं मिला।

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.