Press "Enter" to skip to content

मायावती के इस करीबी का हुआ निधन, शोक में डूबी पूरी पार्टी

Spread the love

बीएसपी की मुसीबतें लगातार बढ़ती जा रही है। पहले तो गठबंधन को लगातार झटके लग रहे है और वैसे ही 2019 लोकसभा चुनाव करीब आ रहे है। इसके बाद ही अब खबरें आ रही है कि  बसपा सुप्रीमों मायावती के करीबी माने जाने वाले विधायक का भी निधन हो गया है।

आपको बता दें कि बीएसपी सुप्रीमों मायावती के करीबियों में गिने जाने वाले बसपा के पूर्व विधायक मोहम्मद जलील खां का गुरुवार को निधन हो गया। रमजान का समय है और इसी दौरान बुधवार की रात को सहरी के समय उनकी सांस फूलने लगी और सीने में दर्द की शिकायत आई। परिजनों ने तुरंत उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया और वहां से उन्हें एक निजी अस्पताल में रेफर किया गया और उसी समय जलील खां ने अपनी अंतिम सांस ली। जलील खां के निधन की खबर सुनने के बाद बसपा में शोक की लहर दौड़ गई।

जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि बीएसपी के पूर्व विधायक जलील खां जब सहरी करने जा रहे थे उस समय उन्हें ये समस्या हुई और धीरे-धीरे उनकी हालत काफी बिगड़ने लगी। उन्होंने उचित इलाज मिलने से पहले ही अपनी अंतिम सांस ली और इस दुनिया को अलविदा कह गए। इतना ही नहीं, उन्होंने 2012 में टिकट न मिलने की वजह से निर्देलीय सीट से चुनाव लड़ा था लेकिन वह जीत नहीं पाए। फिर बसपा सुप्रीमो ने जलील खां को वापस बुलाया और 2017 में उन्हें टिकट सौंपा। लेकिन इसमें भी वह जीत हासिल नहीं कर पाए। इसके बाद भी उन्होंने पार्टी में अपनी जिम्मेदारी निभाई।

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.