Press "Enter" to skip to content

पीएम मोदी पर हमला साधते हुए राहुल गांधी कर बैठे खुद ही इतनी बढ़ी गलती, हो रही हैं चारों तरफ निंदा

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर से एक बड़ी भूल कर दी है और जिस वजह से वो बीजेपी के और साथ साथ सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए है। दरअसल राहुल गांधी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई वाली मौजूदा सरकार की निंदा करते हुए देश के वर्तमान राजनीतिक हालात की तुलना पाकिस्तान से कर बैठे है।

राहुल गांधी ने कहा कि पहली बार 70 सालों में आपने देखा होगा कि आम तौर से जनता सुप्रीम कोर्ट की तरफ जाती है, न्याय के लिए, कानून की जरूरत होती है, तो जनता कोर्ट जाती है। लेकिन पहली बार सुप्रीम कोर्ट के जज जनता के बीच में आकर खड़े हो गए हैं और कहते हैं कि हमें डराया और धमकाया जा रहा है, शायद ये पहली बार एक लोकतांत्रिक देश में हुआ है। ऐसा डिक्टेटरशिप में जरूर होता है और पाकिस्तान में हुआ है।

‘जस्टिस और प्रेस डर में हैं’

राहुल गांधी का कहना है कि सुप्रीम कोर्ट के 4 जज जनता के सामने खड़े होकर बोलते हैं कि हमें डराया और धमकाया जा रहा है। हमारे प्रेस के मित्र यहां खड़े हैं और ये भी आज कल डरके बोलते हैं। देखते हैं कि कहीं कोई मार न दें। चार जज कह रहे हैं कि हम काम नहीं कर पा रहे हैं। जो डर जस्टिस में है वही डर प्रेस के अंदर है।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कहते हैं कि बीजेपी के सांसद में भी वही डर हैं। वो सीधे रूप से कहते हैं कि प्रधानमंत्री के सामने एक शब्द नहीं कह सकते हैं। पूरे देश में डर फैल रहा है. इसका कारण क्या है, कौन सी शक्तियां इस डर का फायदा उठा रही हैं। देश में करोड़ों किसान है और करोड़ों लोगों का कहना है कि हमारा कर्ज माफ करो। खुलकर जेटली जी कहते हैं कि हमारी पॉलिसी नहीं है और 15 सबसे अमीर लोगों का कर्ज माफ हो जाता है।

‘हर इंस्टीट्यूशन में बिठाए जा रहे RSS के लोग’

कोई भी इंस्टीट्यूशन देख लो देश का, प्रेस, प्लानिंग कमीशन, शिक्षा संस्थान की बात कीजिए, हर इंस्टीटूयूशन में आरएएसएस के लोग बिठाए जा रहे हैं। राहुल गांधी ने कहा कि हमने अपनी सरकारों में इंस्टीट्यूशन में कभी अपने लोग नहीं भरे हैं।

 

More from State PoliticsMore posts in State Politics »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.