नरेंद्र दामोदर दास मोदी ‘चोर’ के बाद अब ‘रावण’!

News

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शुक्रवार को एक दिवसीय मध्य प्रदेश दौरे पर रहेंगे। इस दौरान राहुल गांधी जनसभा में किसानों को संबोधित करेंगे। बता दें कि राहुल गांधी के स्वागत में भोपाल में कई  जगहों पर पोस्टर लगाए गए हैं। बड़ी बात तो ये है कि पोस्टर में राहुल गांधी को भगवान राम की भूमिका में दिखाया गया है और यह भी दावा किया गया है कि राहुल गांधी ही राम मंदिर बनवाएंगे।

बता दें कि भोपाल में लगे पोस्टर में धनुष-बाण हाथ में लिए राहुल गांधी को राम के रूप में दिखाया है। तो वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रावण के रूप में दिखाया गया है। पोस्टर में बीजेपी पर निशाना साधते हुए लिखा गया है कि चोरों तुम्हारी खैर नहीं, हम राम भक्त हैं, चोरों के अलावा किसी से बैर नहीं।

 

आपको बता दें कि पोस्टर में राफेल डील का मुद्दे उठाया गया है और लिखा है कि चौकीदार ही चोर है। इसी तरह एक और पोस्टर में राहुल गांधी के साथ मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ की तस्वीर लगाई गई है और इस पोस्टर में लिखा है कि सर्वसम्मति से अयोध्या में भव्य राम मंदिर बनवाएंगे। ऐसे राम भक्त राहुल गांधी का झीलों की नगरी भोपाल में स्वागत है।

वहीं, प्रदेश कांग्रेस मीडिया सेल कोऑर्डिनेटर नरेंद्र सलूजा का कहना है कि कांग्रेस धर्म की राजनीति में यकीन नहीं रखती है। यह पोस्टर पार्टी ने नहीं लगाए हैं बल्कि उनके कुछ अतिउत्साही कार्यकर्ताओं ने लगाए हैं।

Leave a Reply