PM मोदी ने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी को लेकर किया बड़ा खुलासा…

News

चुनावी माहौल के बीच नेता के वार-पलटवार का दौर जारी है। बता दें कि हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूर्व पीएम राजीव गांधी का बिना नाम लेते हुए पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए उन्हें भ्रष्टाचारी नंबर वन बताया था। इस बयान के बाद प्रधानमंत्री मोदी विपक्ष के निशाने पर आ गए थे और अब पीएम मोदी ने राजीव गांधी के बारे में एक बड़ा खुलासा किया है। प्रधानमंत्री मोदी ने राजीव गांधी पर आरोप लगाते हुए कहा बताया कि राजीव गांधी ने बतौर प्रधानमंत्री रहते हुए आईएनएस विराट का इस्तेमाल छुट्टियां मनाने के लिए किया था।

पीएम मोदी ने बताया कि इटली से राजीव गांधी के रिश्तेदार छुट्टियां मानने आए थे। राजीव गांधी ने आईएनएस विराट का इस्तेमाल एक टैक्सी की तरह किया था। जो की एक अपमान की बात है। उस समय पर आईएनएस विराट हमारी समुद्री सीमा की रक्षा के लिए तैनात था। राजीव गांधी अपने रिश्तेदारों और दोस्तों के साथ आईएनएस विराट युद्धपोत के जरिए एक द्वीप पर गए थे। आईएनएस विराट द्वीप पर 10 दिनों तक खड़ा रहा।

बता दें कि जिस द्वीप पर गांधी परिवार के जाने की बात प्रधानमंत्री मोदी ने की थी। उसका नाम बंगाराम है और ये द्वीप दक्षिण भारत में कोचीन से 465 किलोमीटर पश्चिम की ओर लक्षद्वीप के पास स्थित है। ऐसा कहा जाता है कि द्वीप बेहद ही सुंदर है और एकदम सुरक्षित है। राजीव गांधी इस द्वीप पर अपने परिवार के लोगों के साथ साल 1988 में नए साल का जश्न मनाने के लिए आए थे। उस समय राजीव गांधी देश के प्रधानमंत्री भी थे। इसमें राजीव गांधी के बेहद खास दोस्त रहे अमिताभ बच्चन और उनकी पत्नी जया बच्चन भी शामिल थीं।

Leave a Reply