कुछ यूं प्रियंका गांधी के रोड शो का सोशल मीडिया पर उड़ा खूब मजाक, पिंक ड्रेस पहन उतरी थी ‘प्रियंका सेना’

Election, News

तीन राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव में जीत दर्ज करने के बाद कांग्रेस लोकसभा चुनाव में भी कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती। आज यूपी में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी ने चुनावी रथ पर सवार होकर लखनऊ में मेगा रोड शो किया। बता दें कि रोड शो के दौरान कांग्रेस समर्थकों और कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ देखने को मिली। रोड शो में प्रियंका सेना के कुछ लोग भी नजर आए।

बता दें कि प्रियंका सेना के लोग पिंक टीशर्ट और पिंक ट्राउजर पहने दिखे। इसके बाद सोशल मीडिया पर प्रियंका सेना की तस्वीरें ट्रोल की जाने लगी। ऑनलाइन यूजर्स प्रियंका सेना के कपड़ों के रंग को लेकर मजाक उड़ाने लगे।

एक यूजर ने लिखा कि नर्सरी में पढ़ने वाले बच्चे भी ऐसे कलर के कपड़े पहनना पसंद नहीं करेंगे। तो वहीं, कई लोगों ने रणवीर सिंह के गुलाबी कपड़ों का जिक्र करते हुए लिखा कि अब उन्हें ये पहनकर पब्लिसिटी नहीं मिलने वाली।

असम से कांग्रेस सासंद सुष्मिता देव ने ट्वीट करते हुए लिखा कि लखनऊ के नेहरू भवन में प्रियंका सेना के साथ जश्न मनाने जैसा है।

क्या है प्रियंका सेना
जानकारी के मुताबिक प्रियंका सेना में 500 कांग्रेसी कार्यकर्ता हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि प्रियंका सेना नई नहीं है, लेकिन ड्रेस कोड पहली बार लागू किया गया है। प्रियंका सेना लोगों को मैसेज देना चाहती है कि महिलाओं के खिलाफ अपराध बंद हो। प्रियंका सेना की टीशर्ट के ऊपर प्रियंका गांधी की तस्वीर लगाई गई है और लिखा गया है कि देश के सम्मान में, प्रियंका जी मैदान में, मान भी देंगे, सम्मान भी देंगे, वक्त पड़ेगा तो जान भी देंगे- प्रियंका सेना।

Leave a Reply