सूरत में कुछ इस तरीके से कारोबारी कर रहे ‘मोदीजी’ का प्रचार, देश-विदेश में हुई चर्चा

Election, News

लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान होना अभी बाकी है। लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थकों ने अभी से ही मोदी की प्रचार करना शुरू कर दिया है। सूरत के एक कपड़ा व्यापारियों ने प्रचार के लिए एक नया तरीका अपनाया है। व्यापारी पेमेंट इनवाइस पर प्रधानमंत्री मोदी की फोटो छाप रहे हैं और माल की पैकिंग के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले प्लास्टिक के रिबन का इस्तेमाल भी पीएम मोदी के चुनाव प्रचार के लिए किया जा रहा है। गौरतलब है कि सूरत के कपड़े पूरे उत्तर भारत और बंगाल से लेकर दक्षिण तक लोकप्रिय हैं। इस तरह व्यापारी व्यापार से साथ-साथ अपने मनपसंद नेता का प्रचार भी जमकर कर रहे हैं।

ख़बर के मुताबिक सूरत में बीजेपी के विधायक हर्ष सिंघवी ने ट्वीट कर यह जानकारी दी। हर्ष सिंघवी ने अपने ट्वीट में लिखा कि ये एकदम स्पष्ट और काबिलेगौर है! सूरत टेक्सटाइल ट्रेडर्स कितनी शिद्दत के साथ नरेंद्र मोदी जी को 2019 में दोबारा चाहते हैं। हर्ष सिंघवी ने दो फोटो भी पोस्ट की। पहली फोटो एक पेमेंट इनवाइस की है। इस पर प्रधानमंत्री मोदी की तस्वीर छपी हुई है और ‘नमो अगेन’ लिखा है। दूसरी तस्वीर डिलिवरी के लिए पैक किए गए माल की है। इस बंडल को बांधने के लिए जिस प्लास्टिक के रिबन का इस्तेमाल किया गया है उस पर ‘वोट फॉर मोदीजी मिशन 2019 लिखा है।

सूरत के व्यापारियों का कहना है कि उनके यहां से माल पूरे देश में जाता है, इसलिए वे इस तरीके से अपने व्यापार के साथ देशभर में पीएम मोदी का प्रचार कर सकते हैं। प्रचार का ये नया तरीका चर्चा में बना हुआ है। माना जाता है कि केंद्र सरकार द्वारा जीएसटी लागू करने से कपड़ा व्यापारी बहुत अधिक प्रभावित हुए हैं

Leave a Reply