पुजारा को बेहतरीन प्रदर्शन का मिलेगा ईनाम, मिलेगी विराट के बराबर सैलरी

Sports

दुनिया का सबसे अमीर क्रिकेट बोर्ड यानी बीसीसीआई के बारे में तो हम सब जानते ही हैं। आपको बता दें कि विराट कोहली को इस समय टीम में सबसे ज्यादा सैलरी मिल रही है। लेकिन अब बोर्ड ने पुजारा का शानदार प्रदर्शन देखते हुए उनकी भी सैलरी विराट जितनी करने की बात की है। ऐसा इसलिए हो रहा है क्योंकि ऑस्ट्रेलिया में पुजारा का प्रदर्शन काफी शानदार रहा है और इस सीरीज में उनके बल्ले से 3 शतक निकल चुके है।

ऑस्ट्रेलिया में प्रदर्शन रहा शानदार 

आपको बता दें कि पुजारा ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में शानदार प्रदर्शन करते हुए अब तक तीन टेस्ट शतक लगा दिए है। अब इस प्रदर्शन की वजह से बोर्ड उनकी सैलरी बढ़ा सकता है। पुजारा ने सात पारियों में 74.42 की औसत से 521 रन बनाए है। उनके प्रदर्शन के दम पर भारत ऑस्ट्रेलिया में पहली सीरीज जीतने के करीब पहुंच गया है।

ऐसा माना जा रहा है कि प्रशासकों की समिति के प्रमुख विनोद राय चयन समिति के प्रमुख एमएसके प्रसाद और टीम, कप्तान विराट कोहली और कोच रवि शास्त्री के सामने यह प्रस्ताव रखेंगे।

आपको बता दें कि A+ केटेगरी में विराट कोहली, रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार और शिखर धवन है। बीसीसीआई के एक सीनियर अधिकारी का कहना है कि, ‘पुजारा को शानदार प्रदर्शन का इनाम मिलना चाहिए। COA प्रमुख टीम प्रबंधन और मुख्य चयनकर्ता से इस पर बात करेंगे कि क्या सभी प्रारूपों के विशेषज्ञों के लिये ए प्लस श्रेणी में नियम में कुछ रियायत हो सकती है।’ उन्होंने कहा , ‘पुजारा को टॉप क्लास में लाने से युवाओं को संदेश जाएगा कि टेस्ट क्रिकेट में अच्छे प्रदर्शन को प्राथमिकता मिलेगी।’

Leave a Reply