भारत की हुंकार से डरा ‘टेररिस्तान’, इमरान खान ने प्रेंस कॉन्फ्रेंस कर कही ये बड़ी बातें

News

पुलवामा आतंकी हमले के बाद से भारत और पाकिस्तान के बीच नफरत की दीवार और बढ़ गई है। पुलवामा हमले के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने पाकिस्तान को उसी की भाषा में सबक सिखाने की बात कही थी। हमले के बाद से लगातार पाकिस्तान पर हमला बोला जा रहा है। जिससे पाकिस्तान काफी बौखला गया है। हमले के पांच दिन बाद आज पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने अपने बयान में भारत को खुली धमकी दे डाली।

प्रधानमंत्री इमरान खान ने अपने बयान में भारत को धमकी देते हुए कहा कि जंग का अंजाम अच्छा नहीं होगा। साथ ही इमरान खान ने बातचीत का प्रस्ताव भी रखा, लेकिन साथ में धमकी देने से बाज नहीं आए। उन्होंने कहा कि जंग शुरू करना आसान है, लेकिन उसे खत्म करना इंसान के वश में नहीं रह जाता। यदि जंग हुई तो पाकिस्तान इसका करारा जवाब देगा।

इमरान खान ने आगे कहा कि पुलवामा हमले में जैश-ए-मोहम्मद के शामिल होने के बारे में अगर भारत सबूत दे तो हम कार्रवाई करने को तैयार हैं। भारत बिना किसी सबूत के पाकिस्तान पर आरोप लगा रहा है। इमरान ने दावा किया कि नए पाकिस्तान में दहशतगर्दी के लिए कोई जगह नहीं है। पाकिस्तान खुद आतंकवाद का शिकार रहा है और आतंकवाद की वजह से देश के 70 हजार लोग अपनी जान गंवा चुके हैं।

उन्होंने आगे कहा कि जब भी वह बातचीत का मसला उठाते हैं तो भारत पहले आतंकवाद पर बातचीत करने की शर्त रख देता है। हम बातचीत के लिए तैयार हैं, लेकिन भारत को यह देखना होगा कि कश्मीर में क्या हो रहा है। भारत में आम चुनाव आने वाले हैं, इसलिए जंग का माहौल बनाया जा रहा है।

Leave a Reply