मोदी-शाह के लिए परेशानी का सबब बना सुप्रीम कोर्ट में पहुंचा ये मामला, बीजेपी में मची खलबली

राफेल घोटाला देश में चल रहा सबसे बड़ा मामला बन गया है और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए तो ये फांसी के फंदे जैसा साबित होता हुआ दिख रहा है। हमेशा से कहा जाता है कि राहुल गांधी को बीजेपी और मोदी द्वारा पप्पू साबित किया गया है लेकिन अगर ठीक से देखा जाए तो राहुल गांधी ने खुद कई ऐसी हरकते की है जिससे वह देश के सामने पप्पू बन गए है।

1. राहुल और मोदी की जंग

जब से राफेल घोटाला सामने आया है तब से बीजेपी में काफी दुख का माहौल दिखाई दे रहा है और सही गलत का कोई फैसला नहीं हो रहा है। अब तो लोग पीएम मोदी को राफेल चोर के नाम से जानने लगे है लेकिन जल्द ही मामले की पूरी सच्चाई जनता के सामने आ जाएगी और मोदी को चोर कहने वालों के मुंह पर ताला लग जाएगा। इसके साथ ही देखा जा रहा है कि राहुल गांधी बार बार मोदी पर सवालों के तीर छोड़ रहे है जिसका मुंहतोड़ जवाब भी राहुल गांधी को जल्द ही मिल जाएगा।

2. मामला पहुंचा सुप्रीम कोर्ट

राफेल डील का मामला अब सुप्रीम कोर्ट तक चला गया है और इस मामले पर सुप्रीम कोर्ट 10 अक्टूबर को सुनवाई करने वाला है। इसके साथ ही सुप्रीम कोर्ट में ये खुलासा भी हो जाएगा कि डॉ मनमोहन सिंह की सरकार और नरेंद्र मोदी की सरकार में इस विमान की क्या कीमत थी, इस पर से पर्दा जल्द ही उठ जाएगा और कौन सच है, कौन झूठ सब बेनकाब हो जाएगा।

3. देश के सामने सच

दोनों सरकारों के दौरान विमान की क्या कीमत थी ये एक बड़ा सवाल है जिसका जवाब अब तक नहीं मिल पाया है लेकिन जल्दी ही इसका सच देश के सामने आ जाएगा और पूरे देश के सामने दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा। वहीं डील के रद्द करने की मांग भी याचिका के माध्यम से की गई है।

  • Show Comments (0)

Your email address will not be published. Required fields are marked *

comment *

  • name *

  • email *

  • website *

You May Also Like

राहुल गांधी और अमित शाह के बीच होगा सीधा मुकाबला, देखें समीकरण

भारतीय राजनीति की सबसे पुरानी पार्टी कांग्रेस को नया अध्यक्ष मिल गया है। 132 ...

Opposition parties observing black day after one month of demonetization in delhi

नोटबंदी पर विपक्ष का ‘ब्लैक डे’, राहुल बोले- चर्चा से भाग रहे हैं PM

पीएम मोदी द्वारा नोटबंदी के फैसले को आज पूरा एक महीना बीत गया है। ...