राहुल गांधी का PM मोदी पर बड़ा हमला, कहा- ‘चुनाव के बाद जेल में होगा ‘चौकीदार’….

News

लोकसभा चुनाव से पहले नेताओं का वार-पलटवार का दौर जारी है। बता दें कि राफेल डील को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोलते हैं। उन पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए ‘चौकीदार चोर है’ जैसे शब्दों का इस्तेमाल करते हैं। इस बार राहुल गांधी ने महाराष्ट्र के नागपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि चुनाव के बाद उनकी पार्टी केंद्र में सत्ता में आई तो इस राफेल डील की जांच की जाएगी।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लड़ाकू विमान खरीद सौदे में बदलाव किया। जिसकी वजह से इसके दाम बढ़ गए। चौकीदार को चोर बताते हुए राहुल गांधी ने यहां तक कह दिया कि मैं आपको बता रहा हूं चुनाव के बाद जांच शुरू होगी और चौकीदार जेल में होगा।

राहुल गांधी ने आगे कहा कि रक्षा मंत्रालय के दस्तावेज बताते हैं कि नरेंद्र मोदी ने मूल सौदे में बदलाव किया और एक विमान 1600 करोड़ रुपए में खरीदा। महंगे विमान खरीदकर उद्योगपति अनिल अंबानी को फायदा पहुंचाने का आरोप लगाते हुए राहुल गांधी ने आगे कहा कि जिस व्यक्ति के पास रक्षा क्षेत्र का कोई तजुर्बा नहीं है, उसे देश का सबसे बड़ा रक्षा सौदा दिया गया।

बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी ने कहा था कि गंदगी और भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने वाला देश का हर व्यक्ति चौकीदार है। जिसके बाद प्रधानमंत्री मोदी ने ट्विटर पर भी अपना नाम बदलकर ‘चौकीदार’ नरेंद्र मोदी रख लिया था। जिसके बाद कई बीजेपी नेताओं ने भी अपने नाम के आगे चौकीदार लगा लिया। साथ ही, बीजेपी ने ‘मैं भी चौकीदार’ का कैंपेन चलाया। प्रधानमंत्री के इस कैंपेन को बीजेपी नेताओं के आलावा देश की जनता का भी समर्थन मिला।

Leave a Reply