लोकसभा चुनाव से पहले राहुल गांधी ने किया ये बड़ा चुनावी वादा, पढ़ें पूरी खबर

Election, News

आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पूरे एक्टिव नज़र आ रहे हैं। राहुल गांधी आये दिन बीजेपी पर निशाना साधते रहते हैं। आज राहुल गांधी ने एक अल्पसंख्यक सम्मेलन को संबोधित किया। संबोधन के दौरान राहुल गांधी ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा और संबोधन के दौरान राहुल गांधी ने एक वादा भी किया। राहुल गांधी ने कहा कि अगर उनकी सरकार सत्ता में आती है तो वो तीन तलाक को खत्म कर देंगे।

बता दें कि राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी पर हमला करते हुए कहा कि पीएम लोगों को नहीं जोड़ेंगे तो हट जाएंगे। राहुल गांधी यहीं चुप नहीं हुए उन्होंने आरएसएस को भी आड़े हाथों लिया। राहुल ने कहा कि संघ भारत को संविधान से नहीं बल्कि नागपुर से चलाना चाहते हैं। मोदी सिर्फ चहरा हैं उनका रिमोट संघ प्रमुख मोहन भागवत के हाथों में है। भागवत जी इस देश को पीछे से चला रहे है। मोदी का एक ही लक्ष्य है कि वो देश से हर संस्था को खत्म करना चाहते हैं।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के शब्दों के बाण यहीं नहीं खत्म हुए। कांग्रेस अध्यक्ष ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को आढ़े हाथों लेते हुए कहा कि उन्होंने कहा था कि ये देश सोने की चिडियां है शाह की नजरों में ये देश एक प्रोडक्ट है। इतनी ही नहीं राहुल गांधी ने सम्मेलन में मोजूद लोगों ने चौकीदार चोर है के नारे भी लगवाए।

 

Leave a Reply