सपा-बसपा के बाद अब कांग्रेस-बसपा का हुआ ‘महागठबंधन’, पढ़ें पूरा मामला

Election, Entertainment, News

देश में इस साल लोकसभा चुनाव होने हैं जिसेलेकर सभी पार्टियों ने अपनी-अपनी तैयारियां जोरो-शोरो से शुरू कर दी हैं और सभी अपनी-अपनी सरकार बनाने का दावा भी कर रही हैं। कई पार्टियों ने बीजेपी के खिलाफ मोर्चा भी खोल दिया है और मोदी लहर का पूरी तरह खात्मा करने की ठान ली है। लेकिन देश की जनता किसको सत्ता की कुर्सी कर पहुंचाती है ये तो चुनाव से बाद ही पता चलेगा।

अब बात कर लें शादी विवाह की। तो शादी का मौसम शुरू हो चुका है। वहीं, कांग्रेस के बड़े नेता के घर जल्द ही शहनाई बजने जा रही है। जिसमें राहुल गांधी और सोनिया ही नहीं बल्कि कांग्रेस के कई बड़े नेता शिरकत करने वाले हैं।

जी हां हम बात कर रहे हैं कांग्रेस यूपी अध्यक्ष राज बब्बर के बेटे की। राज बब्बर राहुल गांधी के काफी करीबी नेता माने जाते हैं। राज बब्बर के बेटे प्रतीक की शादी 22 जनवरी को लखनऊ में होगी। जिसमें कांग्रेस के कई बड़े नेता शामिल होंगे। आपको बता दें कि लखनऊ में जो लड़की राज बब्बर के घर बहू बनकर आ रही है वो बहुजन समाज पार्टी के नेता पवन सागर की बेटी सान्या है। सान्या और प्रतीक एक दूसरे को पिछले आठ साल से जानते हैं। कुछ दिन पहले लखनऊ में दोनों ने सगाई भी की थी।

Leave a Reply