राजस्थान: BJP 10 फरवरी को करेगी लोकसभा चुनाव का शंखनाद

Election, News

लोकसभा चुनाव का समय नजदीक आ गया है और राजस्थान की 25 सीटों को फतह करने के लिए बीजेपी ने अपनी रणनीति पर काम शुरू कर दिया है। इसी के तहत बीजेपी के केन्द्रीय नेतृत्व ने लोकसभा चुनाव का शंखनाद करने के लिए राजस्थान को चुना है।

राजस्थान में बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह लोकसभा चुनाव का आगाज करेंगे। अमित शाह 10 फरवरी को इसके लिए जयपुर आ रहे हैं। अमित शाह लोकसभा चुनाव के प्रचार अभियान का श्रीगणेश बूथ और शक्ति केंद्र सम्मेलन के जरिए करेंगे। शाह के प्रस्तावित कार्यक्रम के अनुसार जयपुर में होने वाले इस सम्मेलन के साथ ही पार्टी लोकसभा चुनाव के प्रचार अभियान में जुट जाएगी।

जयपुर में अमित शाह करीब दो हजार बूथ केंद्रों की कार्यकारिणी को संबोधित करेंगे। वहीं जयपुर संभाग से जुड़े पार्टी के शक्ति केंद्र की कार्यकारिणी और पदाधिकारियों को भी संबोधित करेंगे। इन कार्यक्रमों के जरिए बीजेपी का पूरा ध्यान आने वाले लोकसभा चुनाव के लिए एकजुट करने पर होगा। अमित शाह के 10 फरवरी को होने वाले कार्यक्रम के लिए बिड़ला सभागार और महाराणा प्रताप सभागार को देखा जा रहा है।

अमित शाह के दौरे को लेकर राजस्थान के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदनलाल सैनी और संगठन महामंत्री चंद्रशेखर ने इस संबंध में जयपुर जिले के प्रमुख नेताओं के साथ बैठक की और उन्हें दिशा-निर्देश भी दे दिए हैं। बता दें कि राजस्थान में बीजेपी भले ही विधानसभा चुनाव हार गई हो लेकिन लोकसभा चुनाव में प्रदेश की सभी 25 सीटों पर बीजेपी विजयी हो इसके लिए बीजेपी पूरा जोर लगा कर है।

 

Leave a Reply