कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने ममता बनर्जी को कही ये बड़ी बातें…

News

पश्चिम बंगाल में शारदा चिट फंड मामले में जांच के दौरान सीबीआई टीम के कोलकाता पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार के आवास पर जाने के बाद से मामला काफी तूल पकड़ता जा रहा है। मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट में मामले की सुनवाई हुई। सुनवाई के बाद मुख्य न्यायाधीश जस्टिस रंजन गोगोई ने आदेश दिया कि कोलकाता पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार को सीबीआई के सामने पेश होना चाहिए और उन्हें जांच में सहयोग करना चाहिए।

बता दें कि कोर्ट के इस फैसले के बाद कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि ममता बनर्जी नियमों का पालन नहीं कर रहीं हैं। ममता बनर्जी सीबीआई जांच में रुकावट पैदा कर रही हैं। बता दें कि कोर्ट के इस फैसले के बाद कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि ममता बनर्जी नियमों का पालन नहीं कर रहीं हैं। ममता बनर्जी सीबीआई जांच में रुकावट पैदा कर रही हैं। क्या ममता का फर्ज नहीं बनता कि मामले की ईमानदारी से जांच हो। ममता बनर्जी आखिर पुलिस कमिश्नर को क्यों बचाना चाहती थीं? यही हमारा अहम सवाल है।

रविशंकर प्रसाद ने आगे कहा कि कोर्ट के आज फैसले पर मैं कोई टिप्पणी नहीं करूंगा क्योंकि कोर्ट का निर्णय अपनी जगह पर है, लेकिन मैं एक राजनीतिक सवाल उठाना चाहता हूं कि वह पेश क्यों नहीं हो रहे थे। यह सभी का फर्ज बनता है। सीबीआई को आखिर वहां क्यों जाना पड़ा। इससे पहले उनको इस संबंध में तीन-चार बार समन भी जारी किया गया था।

कानून मंत्री ने आगे कहा कि चिंता की बात है कि देश के इतिहास में पहली बार हुआ है कि कमिश्नर लेवल का पुलिस अधिकारी धरने पर बैठ गया। देश के शासन के लिए चिंता की बात है। क्या यह संविधान का उल्लंघन नहीं है कि अमित शाह के हेलिकॉप्टर को रोका जाए। योगी का हेलिकॉप्टर को उतरने नहीं दिया जाए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके जनसभा के लिए छोटा मैदान दिया जाए। मेरा स्पष्ट कहना है कि ममता जी बीजेपी की लोकप्रियता से घबरा गई हैं क्योंकि वहां की जनता बदलाव चाहती है।

केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने भी ममता बनर्जी पर आरोप लगाते हुए कहा कि ममता बनर्जी ‘नाटक’ कर रही हैं और दोषियों को बचाने की कोशिश कर रही हैं।

Leave a Reply