बिहार: पत्नी ऐश्वर्या से तलाक की चर्चाओं के बाद तेज प्रताप यादव को पसंद आया कोई और, सीधा ले आए घर

News

पिछले साल अपने तलाक को लेकर चर्चा में आए बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव को अब कोई और पसंद आ गया है। इतना ही नहीं, वो उसे राजस्थान से अपने घर भी ले आए हैं। जी हां, आखिर कौन है वो, जो तेज प्रताप को इतना पसंद आ गया कि वो उसके बिना रह नहीं पाए और सीधा उसे अपने घर ले आए। तो हम आपको बतााएंगे कि पत्नी ऐशवर्या के बाद कौन है जिसने तेज प्रताप के दिल में अपनी  जगह बना ली है।

आपको बता दें कि तेज प्रताप के दिल में अपनी जगह बनाने वाली कोई लड़की नहीं बल्कि, एक घोड़ा है। रोकड ब्रीड का यह घोड़ा उन्होंने राजस्थान के मेवाड़ से खरीदा है। इसके लिए उन्होंने 80 हजार रुपए घोड़े के मालिक को दिए हैं। तेज प्रताप यादव अचानक ब्रह्मपुर के प्रसिद्ध फाल्गुनी मेला में घोड़ा खरीदने के लिए पहुंचे थे। जिस समय तेज प्रताप मेला में पहुंचे। उस वक्त घोड़ा रेस समाप्त हो गई थी। लेकिन उनके आने की सूचना पाकर घोड़ा लेकर जाने वाले व्यापारी भी मेले में ठहर गए। वे चारों तरफ घूम-घूमकर घोड़े को देखने लगे। इसके बाद कई घोड़ों पर चढ़कर बकायदा मैदान में उसे दौड़ाया और छलांग लगाकर चढ़ते देख लोगों को यकीन हो गया कि आरजेडी नेता घोड़े के बहुत शौकीन हैं।

बता दें कि तेज प्रताप यादव को राजस्थान के मारवाड़ के रोकड़ नस्ल का घोड़ा पसंद आ गया। जिसके बाद तेज प्रताप ने घोड़े पर चढ़कर कई बार मैदान में दौड़ लगाई और घोड़े की चाल को पसंद कर उजले रंग के मारवाड़ घोड़े को खरीद कर घर ले आए।

Leave a Reply