रोहित शेखर तिवारी हत्याकांड में नया खुलासा, सुनकर आपके भी हो जाएंगे रोंगटे खड़े

News

उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत नारायण दत्त तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी हत्याकांड की गुत्थी जल्द ही सुलझ सकती है। खबरों के मुताबिक, जांच में मिले सुबूतों के आधार पर क्राइम ब्रांच के शक के दायरे में रोहित की पत्नी अपूर्वा आ रहीं हैं।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, तीन दिन तक हुई पूछताछ के बाद अपूर्वा ने स्वीकार किया कि सोमवार रात 11 बजे रोहित से झगड़ा हुआ था। दोनों ने एक-दूसरे का गला दबाया था। इसमें हो सकता है कि जोर से गला दब गया हो और सोने के दौरान रोहित की मौत हो गई हो। हालांकि, क्राइम ब्रांच अपूर्वा की इस बात पर यकीन नहीं कर रही है।

आशंका जताई जा रही है कि अपूर्वा ने हत्या की धाराओं से बचने के लिए यह कहानी बनाई हो, ताकि मामला गैरइरादतन हत्या का बन जाए। अपूर्वा खुद भी सुप्रीम कोर्ट की अधिवक्ता हैं। इसलिए क्राइम ब्रांच सुबूतों की कड़ी को जोड़ लेना चाहती है।

सूत्रों के अनुसार, मोबाइल कॉल डिटेल्स से पता चला है कि अपूर्वा ने मंगलवार सुबह 11 बजे अपने मोबाइल फोन से दिल्ली से बाहर रहने वाले एक व्यक्ति को फोन किया था। पुलिस को शक है कि यह फोन अपूर्वा ने किसी जानकार से सुझाव लेने के लिए किया।

Leave a Reply