SAIF ALI KHAN GIFTED A CAR TO BABY TAIMUR

CHILDREN DAY के खास मौके पर पापा सैफ ने तैमूर को दिया 1 करोड़ 30 लाख का गिफ्ट

जैसे स्टार्स के अपने अंदाज होते हैं तो वैसा ही कुछ इन स्टार किड्स का भी होता है। छोटे नवाब यानी की तैमूर अली खान का भी अपना एक अलग ही अंदाज है। यूं तो सैफ अली खान को नवाब का ये नाम अपनी विरासत में मिला है लेकिन नवाब सैफ ने भी इसको हमेशा से ही जगजाहिर किया है। और अब छोटे नवाब तैमूर को ही ले लिजिए। आपको बता दें कि अपने पैदा होने के बाद से ही सुर्खियों में रहने वाले नन्हें तैमूर एक बार फिर पापा सैफ की वजह से सुर्खियों में आ गए है। इस बार तैमूर के खबरों में आने की वजह है चिल्ड्रन डे। आपको बता दें कि इस खास दिन पर सैफ अली खान ने अपने 11 महीने के नन्हें तैमूर को एक बेहद शानदार कार गिफ्ट में दी है।

यूं तो स्टार किड तैमूर की उम्र टॉय कार से खेलने की है, लेकिन सैफ ने अपने बेटे को इतनी मंहगी और आलीशान कार गिफ्ट की है जिसकी कीमत सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। सोमवार को ही सैफ ने लाल रंग की एसआरटी (SRT) खरीदी, जिसकी कीमत 1.30 करोड़ रुपये है। कार खरीदने पहुंचे सैफ ने कहा कि वो ये कार तैमूर को गिफ्ट करना चाहते हैं। SRT के साथ पोज देते हुए सैफ ने बताया, इस कार की बैकसीट पर बेबीसीट है, ऐसे में तैमूर को ही वे पहली ड्राइव पर ले जाना चाहते हैं।

साथ ही सैफ ने कहा, चिल्‍ड्रन्‍स डे काफी खास होता है, ऐसे में मैं शायद तैमूर को यह गाड़ी गिफ्ट कर दूं।’ सैफ ने यह भी बताया कि बच्‍चों को सुरक्षा के मद्देनजर भी यह गाड़ी काफी खास है। तैमूर को इस गाड़ी का रंग काफी पसंद आयेगा।’ फिलहाल तो सैफ बेटे तैमूर के साथ एक अच्छा वक्त बिता रहे हैं। तैमूर की क्‍यूटनेस के पहले से ही लोग काफी दीवाने हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.