salaman khan threaten by a gangster in rajasthan

सलमान खान को इस गैंगस्टर ने खुलेआम दी जान से मारने की धमकी

राजस्‍थान के गैंगस्‍टर लॉरेंस बिश्‍नोई ने बॉलीवुड सुपरस्‍टार सलमान खान को खुलेआम जान से मारने की धमकी दे डाली है। स्टूडेंट लीडर से गैंगस्टर बने छात्र नेता लॉरेंस को शुक्रवार 5 जनवरी को कोर्ट में पेशी के लिए लाया गया था। लॉरेंस पर हत्या करने की कोशिश, वसूली और आर्म्‍स एक्‍ट जैसे 20 से ज्‍यादा केस दर्ज हैं। फरीदकोट पुलिस ने लॉरेंस को 5 मार्च, 2015 को हिरासत में लिया था। खबरे यह भी हैं कि लॉरेंस बिश्‍नोई ने साल 1998 में काले हिरण का शिकार करने पर सलमान खान को धमकी दी है। कोर्ट की तरफ से निर्दोष साबित होने के बाद भी काले हिरण का शिकार करने की वजह से बिश्‍नोई समाज में सलमान के लिए नाराजगी है।

लॉरेंस को पेशी के लिए जोधपुर कोर्ट लाया गया था। इस दौरान मीडिया से हुई बातचीत के दौरान लॉरेंस ने एक्टर को धमकी दी थी। सलमान को पब्लिकली धमकी देने की बात से लोग चौंक गए थे। लॉरेंस मूल रूप से पंजाब का से है और उसके पिता भी पंजाब पुलिस में काम करते हैं। लॉरेंस ने डीएवी स्‍कूल से पढ़ाई की है। इसके साथ ही उसके पास करोड़ों की संपत्ति है। कुछ समय पहले ही जोधपुर के एक बिजनेसमैन का मर्डर करने के आरोप में भी वह खबरों में आया था। लॉरेंस के खिलाफ पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़ और राजस्‍थान में कई मामलों को लेकर केस दर्ज हैं।

‘हम साथ साथ हैं’ फिल्‍म की शूटिंग के दौरान काले हिरण का शिकार करने का मामला खबरों में आया था। इस ममाले में सलमान के समेत सैफ अली खान, तब्‍बू और सोनाली बेंद्रे भी आरोपी हैं। आपको बता दें कि काले हिरण को वन्‍यजीव कानून के तहत संरक्षण प्राप्‍त है, जिसका शिकार करना अपराध है। इस मामले में जनवरी, 2017 में कोर्ट ने अभिनेता को बरी कर दिया था। कोर्ट का फैसला आने के बाद सलमान को राहत की सांस मिली थी। साथ ही आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब सलमान को जान से मारने की धमकी दी गई है। इससे पहले फरवरी, 2016 में अनजान शख्स ने उन्हें धमकाया था, जिसकी पुलिस में शिकायत दी गई थी। पुलिस ने फोन कॉल के फर्जी होने का संदेह जताया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.