आजम खान बोले- ‘मैंने कुछ गलत काम किया होता तो PM मोदी ने मुझे कुतुबमीनार पर टांग दिया होता’

Election, News

उत्तर प्रदेश की रामपुर लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार आजम खान अपने बयान को लेकर एक बार फिर ख़बरों में हैं। आजम खान ने एक बार फिर प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा है। मतदान करने आए आजम खान ने कहा कि मैं चुनाव नहीं लड़ना चाहता था लेकिन मेरे पास कोई विकल्प नहीं था। अगर मेरे जीवन में सुई की नोंक के बराबर भी कोई दाग होता तो मोदीजी की पांच साल की सरकार में मुझे कुतुबमीनार पर ले जाकर फांसी दे देते।

बता दें कि इससे पहले मतदान करने आए आजम खान के बेटे अब्दुल्ला ने ईवीएम से छेड़छाड़ का आरोप लगाया। उन्होंने यह भी कहा कि यहां 300 से ज्यादा मशीनें काम नहीं कर रही हैं और मशीन में खराबी की वजह से वोटिंग काफी धीमी चल रही है। साथ ही अब्दुल्ला कहा कि पुलिस यहां लोगों को धमका रही है।

वहीं, रामपुर लोकसभा सीट के लिए मतदान करने आईं आजम खान की पत्नी तजीन फातिमा ने जया प्रदा पर बेटे अब्दुल्ला आजम के बयान का बचाव किया। फातिमा ने कहा कि यह बयान महिलाओं के खिलाफ नहीं है। यहां तक कि योगीजी ने भी कहा है कि वह (जया प्रदा) एक कलाकार हैं। नाचना-गाना कला का ही तो हिस्सा है।

आपको बता दें कि रामपुर में चुनाव प्रचार के आखिरी दिन अब्दुल्ला आजम खान ने जया प्रदा को लेकर कहा था कि हमें अली भी चाहिए, बजरंगबली भी चाहिए लेकिन अनारकली नहीं चाहिए। इससे आजम खान ने जया प्रदा पर अश्लील टिप्पणी की थी। जिसके बाद चुनाव आयोग ने आजम पर 72 घंटे का प्रतिबंध लगाया था। एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए आजम खान ने कहा था कि उसकी असलियत समझने में आपको 17 साल लगे, मैं 17 दिन में पहचान गया था कि इनके नीचे का अंडरवेअर खाकी रंग का है।

Leave a Reply