इस मशहूर गायक पर हुआ जानलेवा हमला, फिल्म इंडस्ट्री डूबी शोक में

जो लोग बहुत उंचाईयों को छूने लगते है वो धीरे-धीरे इस जमाने की नजरों में खटकने लगते है। जैसे जैसे कोई इंसान फेमस होता है और उसे दुनिया पसंद करने लगती है तो कुछ लोगों को ये सब अच्छा नहीं लगता। ऐसा ही कुछ पंजाब के मशहूर गायक, अभिनेता और डायरेक्टर परमीश वर्मा के साथ हुआ है। परमीश वर्मा पर हाल ही में जानलेवा हमला किया गया है।

आपको बता दें कि मोहाली के सेक्टर 91 में शुक्रवार को देर रात कुछ बदमाश कार में सवार होकर आए और परमीश वर्मा पर गोलियां चलाने लग गए। लेकिन इस बीच सबसे अच्छी बात यह थी कि हमले में परमीश वर्मा के साथ उनका दोस्त भी था और वह कार में थे जिस वजह से गोली के छर्रे लगे और उन्हें हल्की फुल्की ही चोटें आई हैं। मामले की सुचना मिलते ही पुलिस ने भी केस दर्ज किया और जांच करनी शुरू कर दी।

पुलिस के मुताबिक बताया गया है कि परमीश वर्मा को और उनके दोस्त दोनों को मोहाली के स्थानीय प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस का कहना है कि जिसने परमीश पर हमला किया है उसका नाम दिलप्रीत सिंह है और वह एक गैंगस्टर है। लेकिन हैरान कर देने वाली बात तो यह है कि परमीश पर हमला होने के बाद जब परमीश बच गया तो दिलप्रीत ने फेसबुक पर एक पोस्ट करके उन्हें फिर से मारने की धमकी दी है।

मीडिया खबरों के मुताबिक हमला होने के कुच समय बाद गैंगस्टर दिलप्रीत सिंह ने अपने फेसबुक अकाउंट पर रिवॉल्वर के साथ एक तस्वीर शेयर की है और इस हमले की जिम्मेदारी लेते हुए लिखा है कि कि वह इस बार तो बच गए, लेकिन आने वाले समय में नहीं बच पाएंगे। हालांकि दिलप्रीत सिंह ने अपनी Facebook पर की हुई पोस्ट में यह बात साफ नहीं की है कि उसने किस वजह से या किस रंजिश के चलते परमीश वर्मा पर जानलेवा हमला किया। पुलिस ने जानकारी दी है कि हमले में परमीश वर्मा के सिर्फ पैर में ही गोली लगी है लेकिन वह खतरे से बाहर है और उनकी जान को कोई खतरा नहीं है।

इसके साथ ही इस बात को भी नकारा नहीं जा सकता कि परमीश पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में काफी कम समय में ही सूरज की तरह चमकने लगे है। अपने एक लोकप्रिय गाना ‘गाल नी कडनी’ से उन्होंने काफी लोकप्रियता हासिल की। परमीश ने कई सारे गानों के अलावा ‘रॉकी मेंटल’ फिल्म में अभिनय भी कर चुके हैं और युवाओं के बीच काफी तेजी से अपनी एक बहुत ही अलग पहचान बनाई है।

  • Show Comments (0)

Your email address will not be published. Required fields are marked *

comment *

  • name *

  • email *

  • website *

You May Also Like

padmavati releasing date no changes here by bbfc

देशभर में विरोध प्रदर्शन के बाद भी यहां पद्मावती को मिली हरी झंडी, तय समय पर होगी रिलीज

संजय लीला भंसाली की फिल्‍म पद्मावती को लेकर भारत में भले ही विरोध थमने ...

aditya narayan looses his temper and abuse airline staff

आदित्य नारायण ने सरे आम एयरलाइंस कर्मचारी को दी धमकी, कहा- ‘मुंबई पहुंच, तुझे देख लूंगा’ !

बॉलीवुड में जाने माने बॉलीवुड सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण का एक ...

ammy jackson bold photo shoot with lingerie brand

एक बार फिर फोटोशूट में दिखीं एमी जैक्सन की कातिल अदाएं

बॉलीवुड की ग्लैमर्स एक्ट्रेस में शुमार एमी जैक्सन हमेशा से अपनी हॉटनेस को लेकर ...

Shahrukh choose to change the released date

क्या अक्षय से डर गए शाहरुख, जो बदलनी पड़ी रिलीज डेट!

प्रियंका भल्ला-   बॉक्स ऑफिस पर कई सालों से बड़े सितारों की फिल्में टक्कर ...

पाकिस्तान में भारतीय गानें गाए तो बुरी तरह से फंस गए ये मशहूर मुस्लिम सिंगर…

संगीत की दुनिया में मशहूर गायक आतिफ असलम लोगों द्वारा कितना पसंद किए जाते ...