ममता बनाम सीबीआई: सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद जमकर ट्रोल हुईं ममता दीदी, ट्रोलर्स ने लगाई जमकर क्लास

News

शारदा चिट फंड मामले को लेकर सीबीआई और ममता सरकार के बीच काफी घमासान मचा हुआ है। फिलहाल सुप्रीम कोर्ट ने फैसला दिया है कि कोलकाता पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार सीबीआई के सामने पेश हों। वहीं, राजीव कुमार के खिलाफ सीबीआई की कार्रवाई को लेकर ही पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने धरना दिया था। सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी। सोशल मीडिया पर कई लोगों ने ममता बनर्जी के स्टैंड का विरोध किया। तो वहीं, कुछ लोगों ने सीबीआई की आलोचना भी की।

@PankajR65703905 ने लिखा- ममता हारी, CBI जीती, लोकतंत्र जीता, ममता का धरना, सुप्रीम कोर्ट का फैसला सब ठीक है। लेकिन उन लोगों का क्या होगा जिनका पैसा शारदा, नारदा और रोजवैली घोटालों में डूबा?

@Rajnees46532702 ने लिखा- सुप्रीम कोर्ट ने दोनों पक्षों को चौड़ा होने का अवसर दिया। सीबीआई गिरफ्तार नहीं कर सकती कोलकाता पुलिस कमिश्नर को (ममता की जीत)/ वो जांच में सहयोग करें (सत्ता पक्ष की विजय)। @KuwadeNitin ने लिखा- CBI खुद आ रही थी पूछताछ करने तब लोकतंत्र खतरे में था, अब कोर्ट के आदेश पर ये खुद CBI के पास जाएंगे. तब ममता को ‘मॉरल विक्टरी’ मिलेगी और लोकतंत्र भी जीत जाएगा.

@savelado ने लिखा- सुप्रीम कोर्ट के जज तो मोदी व ममता से भी बड़े राजनीतिज्ञ निकले..दोनों को इकट्ठा करके जीता दिया। कई लोगों ने ट्वीट किया कि ममता ने हेलिकॉप्टर रोका, PM ने CBI भेज दी, ममता ने CBI भी रोक दी, ममता 2-0 से आगे चल रही है।

@prashant3k1 ने ट्वीट किया- क्या किसी प्रदेश का मुख्यमंत्री अन्य किसी भी दल को हेलिकॉप्टर उतारने, सभा करने की अनुमति नहीं देगा? लोकतंत्र और संविधान बचाने वाले सारे इसका समर्थन कर रहे हैं! #ममता_बनर्जी का यही रूप और सारे विपक्ष का #ममता को समर्थन #मोदीजी को प्रचण्ड बहुमत दिलायेगा।

@rk198123 ने लिखा- ममता का समर्थन करने वालों को इस्तीफा दे देना चाहिए या राजनीति से संन्यास ले लेना चाहिए। @kishusia ने ट्वीट किया- ममता ने ठीक कहा, देश का हर आदमी पीएम बनेगा। मोदी जी इसी देश के हैं, वह फिर पीएम बनेंगे।

@MishraBRIJESH13 ने ट्वीट किया- फिलहाल #ममता_बनर्जी का धरना कामयाब रहा है, ममता बनर्जी ने भी मुद्दा बनाया, BJP ने भी मुद्दा बनाया लेकिन कांग्रेस को क्या मिला? #MamataVsCBI @Pradeep45679081 ने लिखा- प्राथमिक तौर पर तो ममता जी ने ठीक किया, क्योंकि जांच के पीछे गंदी सियासत भी है।

Leave a Reply