अफ्रीकी कप्तान ने रबाडा को किया KISS तो नाराज हो गईं गर्लफ्रेंड

by Taranjeet Sikka Posted on 0 comments
african bowler girlfriend got angry when captain kissed him

क्रिकेट के मैदान पर कई बार मजेदार किस्से देखने को मिलते हैं। केपटाउन में भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच हुए पहले टेस्ट मैच में तेज गेंदबाज रबाडा ने जब हार्दिक पांडया को आउट किया तो उस वक्त कप्तान फाॅफ डुप्लेसिस की खुशी का कोई ठिकाना नहीं था। डुप्लेसिस ने रबाडा को दाैड़कर उन्हें चूम लिया। यह लम्हा कैमरा में कैद हो गया, जिसकी तस्वीर बाद में डुप्लेसिस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की।

रबाडा की गर्लफ्रेंड हुई नाराज

आज कल सभी खिलाड़ी सोशल साइट्स पर बने हुए हैं और वहां पर तरह-तरह की बातें करते हैं। ऐसा ही एक किस्सा हुआ जब रबाडा को चूमने वाला वीडियो फॉफ डु प्लेसिस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया। तो खुद रबाडा ने इस फोटो पर कमेंट कर दिया। डु प्लेसिस ने लिखा कि विश्व के नंबर-1 टेस्ट गेंदबाज बनने पर आपको ये मिला शाबाश! रबाडा, आप ये डिजर्व करते हो चैंपियन। लेकिन इसके बाद रबाड़ा ने फोटो पर कमेंट किया कि मेरी गर्लफ्रेंड इस पर शिकायत कर रही है।

african bowler girlfriend got angry when captain kissed him

रैंकिंग में हासिल किया पहला स्थान

रबाडा ने पहले टेस्ट में कुल 5 विकेट लिए, जिसमें 3 विकेट पहली पारी में आैर 2 दूसरी पारी में हासिल हुए। इसी के साथ रबाडा ने शानदार प्रदर्शन करते हुए आईसीसी की टेस्ट रैंकिंग में नंबर 1 का स्थान हासिल कर लिया है। उन्होंने इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन को पीछे छोड़ दिया है और ये स्थान हासिल किया है।