FIFA U-17: इंग्लैंड ने मैक्सिको को 3-2 से हराकर प्री क्वार्टर फाइनल में जगह पक्की की

by Taranjeet Sikka Posted on 0 views 0 comments
england defeated mexico in league match
दो बार के चैंपियन मैक्सिको को 3-2 से हराकर इंग्लैंड ने फीफा अंडर 17 वर्ल्ड कप के अगले राउंड में अपनी जगह पक्की कर ली है। मैक्सिको को हराकर इंग्लैंड ने प्री क्वार्टर फाइनल में जगह बना लिया है। कोलकाता के साल्टलेक स्टेडियम में खेले गए मैच में इंग्लैंड ने पहले एक घंटे तक मैक्सिको को बैकफुट पर रखा। लेकिन वहीं मैक्सिको ने दूसरे हाफ में वापसी करने की कोशिश की। शुरुआती कुछ समय बीत जाने के बाद मैच का पहला गोल 39वें मिनट में रियान ब्रुस्टर ने फ्री किक पर किया।
हालांकि हाफ टाइम होने के बाद फिलिप फोडेन की बदौलत इंग्लैंड की टीम ने बढ़त 2-0 की बढ़त बनाई। जबकि जेडन सांचो ने इसके बाद 57वें मिनट में पेनल्टी पर मैच का अपना तीसरा गोल दागकर इंग्लैंड को 3-0 की बढ़त दिला दी। मैच में शुरुआत से ही इंग्लैंड की टीम ने पूरी तरह से मैक्सिको पर दबाव बनाए रखा था।
हालांकि मैक्सिको की तरफ से डिएगो लेनेज ने 2 गोल कर टीम को वापसी दिलाई। लेकिन ये काफी नहीं रहा और लेनेज के दो गोल के बावजूद भी मैक्सिको की टीम हार गई। आपको बता दें कि इससे पहले 8 अक्टूबर को खेले गए मैच में इंग्लैंड ने चीली को 4-0 से हराया था। इसके अलावा अब मेक्सिको का अगला मुकाबला चिली के साथ 14 अक्टूबर को गुवाहाटी में होगा। वहीं इंग्लैंड ने अब प्री क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली है।

Comments

comments