भारतीय गेंदबाज शमी ने ट्वीट की फैमिली फोटो, फैंस ने कट्टरपंथियों पर कसा तंज!

by Taranjeet Sikka Posted on 35 views 0 comments
mohammad shami shared family foto on twitter

क्रिकेटर मोहम्मद शमी सोशल मीडिया पर अपने परिवार के साथ कई बार तस्वीरें शेयर कर चुके हैं और उसी के चलते वह कई बार कट्टरपंथी ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ चुके हैं। शमी को इतनी बार मजहब के ‘कथित ठेकेदारों’ ने ट्रोल किया है कि आम लोग भी उसकी चर्चा किए बगैर रह नहीं पाते। एक बार फिर से शमी ने अपने परिवार के साथ बिताए पलों की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है।




 

उनकी इस फोटो पर कई लाइक्स और पॉजिटिव कमेंट्स आ रहे हैं लेकिन इसी बीच तस्वीर पर कुछ ऐसे कमेंट्स भी हैं जिनसे पता लगता है कि लोगों के जहन में उन्हें ट्रोल किए जाने की यादें ताजा हैं।




 

https://twitter.com/MdShami11/status/897654444162154496

 

शमी ने अपनी पत्नी हसीन जहां और बेटी के साथ ली गई सेल्फी अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा की है। फोटो में शमी की पत्नी बिना अपना सिर ढके बैठी हैं। दरअसल उनकी पत्नी के साथ, इसी तरह की तस्वीरों को लेकर उन्हें कई बार ट्रोल किया जा चुका है। शमी की पत्नी के कभी हिजाब नहीं पहनने तो कभी डीप नेक के कपड़े पहनने को लेकर भी उन्हें ट्रोल किया जा चुका है। ऐसे में लोगों ने शमी की नई तस्वीर पर कट्टपंथियों के कमेंट्स आने से पहले ही मोर्चा संभाल लिया और उनके खिलाफ कड़े कमेंट्स किए।




 

ट्विटर यूजर्स ने शमी को सपोर्ट किया और कट्टरपंथियों की आलोचना की है। कई यूजर्स ने कट्टरपंथियों पर तंज कसते हुए लिखा कि इस फोटो को देखकर फिर से मजहब के “ठेकेदार” परेशान हो जाएंगे! एक यूजर ने कट्टरपंथियों पर निशाना साधते हुए लिखा, “भाई फतवा से डर नही लगता क्या अपनी बीवी को बुर्के में रखो” ऐसे ही एक दूसरे यूजर ने लिखा, “No hijab…”islam khatre me hai” tweets r coming 3…2…1…” इसी तरह के कई कमेंट्स शमी की नई फोटो पर देखने को मिले। वहीं कई लोगों ने शमी और परिवार को स्वस्थ जीवन और कामयाबी हासिल करने की शुभकामनाएं भी दी है।

Comments

comments