जेल में बंद है 2 साल का भाई, अब 2 दिन पहले पैदा हुई बहन भी रहेगी उसी के साथ…

आज कल हत्या कांड इतने हो रहे हैं जिसका कोई जवाब नहीं थोड़े समय पहले ही अम्बाला शहर में हत्या के जुर्म में पुरे परिवार को जेल हो गई। उसमें एक महिला, उसका पति, देवर, भाई और दो साल का बेटा शामिल हैं। महिला का कहना हैं कि उसे इस हत्या कांड में फंसाया गया हैं और उसके साथ ही उसके 2 साल के बेटे का भी इसमें कोई जुर्म नहीं हैं। उस छोटे से मासूम को तो कुछ पता भी नहीं और वहां इतनी छोटी सी उम्र में जेल में हैं। महिला का ये भी कहना हैं कि उसका एक 8 साल का बेटा भी हैं जो जेल के बाहर हैं पता नहीं कहा और किस हाल में हैं किसी को ये भी नहीं पता वो बच्चा क्या कर रहा हैं। इस महिला ने हाल ही में एक बेटी को भी जन्म दिया हैं। इस महिला का कहना है कि अखिर किस बात की सजा दी जा रही हैं मुझे, मेरे बच्चों को कौन संभालेगा जेल में कैसे करूंगी मैं इनकी देख-रेख इसका कोई इंतेजाम भी नहीं हैं।

हत्या के आरोप में महिला को मिली हुई है सजा

आपको बता दें कि इस महिला का नाम पूजा हैं जो कि सिविल अस्पताल में भर्ती हैं। अस्पताल में एडमिट पूजा का कहना हैं कि कई साल पहले उसकी शादी एक युवक से हुई थी जिससे उसे एक 8 साल का बेटा सूरज हैं जो इस समय जेल के बाहर लावारिस हालत में घूम रहा हैं। अभी तीन साल पहले उसकी शादी संजीव नाम के युवक से हुई हैं जिससे उसे एक 2 साल का बेटा हैं जो अभी जेल में ही हैं। और अब महिला को एक बेटी हुई हैं, जिसके साथ पूजा अस्पताल में एडमिट हैं और उसका 2 साल का बेटा जेल में अकेला हैं।

आपको बता दें कि यह हत्या 16 मार्च को हुई हैं जिसके जुर्म में पूजा के परिवार को जेल में डाल दिया गया हैं, उसके बाद पूजा और उसके 2 साल के बेटे को भी साथ में जेल में डाल दिया था। और उसके 8 साल के बेटे को बाहर ही छोड़ दिया न जाने वह कहा हैं इसके बारे में किसी को नहीं पता। पूजा को जेल में डाला था तब वह गर्भवती थी।

  • Show Comments (0)

Your email address will not be published. Required fields are marked *

comment *

  • name *

  • email *

  • website *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

You May Also Like

जल्दी बंद होने जा रहे हैं स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम कार्ड…

स्टेट बैंक के ग्राहकों के लिए के एक बड़ी सूचना हैं। अगर आपका देश ...

जानिए कब, कहां, कैसे और क्यों शुरू हुई कांवड़ियों की यात्रा…

सावन का महीना शुरू होते ही एक साथ अनेक शिव भक्त केसरिया रंग के ...

इन बच्चों ने एकलव्य से भी बड़ी गुरु दक्षिणा दी…

कुछ रिश्तों की अहमियत बहुत ज्यादा होती है ऐसा ही एक रिश्ता गुरु और ...

लोगों की जान बचाने के लिए सामने आए बॉलीवुड के सितारें…

केरल में बाढ़ का कहर अभी भी जारी है अब तक कई लोग बाढ़ ...

थाने में महिला ने अपने पति को दिया तीन तलाक और फिर सहेली के साथ भागी…

तीन तलाक को लेकर एक अजीब किस्सा सामने आया है। एक थाने में पुलिस ...