नेताजी ने रवीना टंडन के साथ ‘तू चीज़ बड़ी है मस्त मस्त’ गाने पर लगााए जमकर ठुमके, वीडियो वायरल

Entertainment, News

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। ये बहुत ही दिलचस्प वीडियो है। क्योंकि इसमें नेताजी एक मशहूर हीरोइन के साथ नज़र आ रहे हैं। जी, हां.. हम बात कर रहे हैं तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सौगत राय और रवीना टंडन की।

बता दें कि कोलकाता में एक पॉलिटिकल इवेंट का आयोजन किया गया। जिसमें अभिनेत्री रवीना टंडन ने बतौर मुख्य अतिथि के रुप में शिरकत की। मंच पर सौगत राय, रवीना टंडन समेत कई लोग मौजूद थे। जैसे की मोहरा फिल्म का गाना ‘तू चीज़ बड़ी है मस्त मस्त’ शुरू हुआ तो फिर क्या था। नेताजी और वहां मौजूद लोग खुद को रोक नहीं पाए और सबने मंच पर जमकर ठुमके लगाए। वीडियो में सौगत राय गाने के अकॉडिंग स्टेप टू स्टेप डांस करते दिखाई दिए।

उसके बाद गाना खत्म होते ही रवीना ने सौगत राय को धन्यवाद कहा और जनता से उनके लिए तालियां भी बजवाईं। सौगत पॉलिटिक्स के अलावा पढ़ाई-लिखाई की फील्ड में भी एक्टिव रह चुके हैं। राय कलकत्ता यूनिवर्सिटी के आशुतोष कॉलेज में फिज़िक्स के प्रोफेसर भी रह चुके हैं। इससे पहले वो साल 2017 में चर्चा में आए थे, जब बीजेपी एमपी बाबुल सुप्रियो ने उन पर केस कर दिया था। बाबुल का इल्ज़ाम था कि सौगत, तपस पॉल और महुआ मोइत्रा के साथ मिलकर  राय पर रोज़ वैली पॉन्ज़ी फर्म घोटाले में शामिल होने का फर्जी आरोप लगा रहे हैं।

Leave a Reply