Press "Enter" to skip to content

नौकर ने खींची इस मशहूर एक्ट्रेस की अश्लील तस्वीरें, टेंशन में पूरा परिवार

बॉलीवुड हो या फिर हॉलीवुड हर जगह एक्ट्रेसेस को लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचने के लिए टीप-टॉप रहना पड़ता है। उन्हें हमेशा अपने कपड़ों और मेकअप का ध्यान रखना होता है क्योंकि सबकी नजरें उन्हीं पर टिकी होती हैं, लेकिन कई बार सितारों को इसका खामियाजा भी भुगतना पड़ जाता है।

हाल ही में हॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार क्रिस जेनर अपनी बेटी कायली जेनर को लेकर सोशल मीडिया पर छाईं हुईं हैं। दरअसल, इन दिनों कायली की कुछ पर्सनल तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं जिन्होंने हर तरफ हंगामा खड़ा कर दिया है।

क्रिस को लगता है कि उनकी बेटी की पर्सनल तस्वीरों को उनके घर के नौकरों ने ही वायरल किया है क्योंकि यह बात उनको खुद कायली जेनर ने बताई है। कायली ने उन्हें बताया कि उनके घर में काम करने वाले एक नौकर ने ही उनकी कुछ अश्लील तस्वीरें खींच ली हैं। इसे लेकर कायली काफी ज्यादा परेशान हैं।

क्रिस ने कहा कि, उन्हें अपनी बेटी कायली के लिए काफी बुरा लग रहा है, क्योंकि कोई न कोई हमेशा परिस्थितयों का फायदा उठाने की कोशिश करता है। उसके साथ कुछ भी हो सकता है। उन्होंने कहा कि, जब कोई अपने ही घर में तस्वीरें लेने की कोशिश करे जो नहीं ली जानी चाहिए तो यह बेहद तनावपूर्ण होता है।

आप यह चाहते हैं कि आपके आस-पास भरोसेमंद लोग हों, लेकिन हमेशा सतर्क रहना जरूरी होता है। जब आपको महसूस हो कि अपने ही बेडरूम या बाथरूम में आपकी निजता का उल्लंघन हो रहा है तो यह बेहद परेशान करने वाली बात होती है।

अब क्रिस अपनी बेटी की इन तस्वीरों के बारे में सोचकर काफी परेशान हैं।

More from UncategorizedMore posts in Uncategorized »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.