भय्यूजी महाराज ने खुद को मारी गोली, अस्पताल में हुई मौत…

देश के जाने माने आध्यात्मिक गुरु और सामाजिक कार्यकर्ता भय्यूजी महाराज ने कथित रूप से खुद को गोली मार ली है। उन्होंने मंगलवार को खुद को गोली मार ली है। उन्हें घायल अवस्था में इंदौर के बॉम्बे हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है, जहां पर उनकी मौत हो गई है। इस घटना के कारण का तो अभी पता नहीं चल पाया है।

अभी पता नहीं चल पाया है कि भय्यूजी महाराज ने ये कदम किन परिस्थितियों में उठाया है। अस्पताल में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात हो गया है। आपको बता दें कि भय्यूजी महाराज राजनीति में गहरी पैठ रखते थे और हाल ही में शिवराज सरकार ने उन्हें राज्यमंत्री का दर्जा भी दिया था।

भय्यूजी महाराज को राजनीतिक रूप से ताकतवर संतों में गिना जाता था और उनका असली नाम उदयसिंह देशमुख है और उनके पिता महाराष्ट्र में कांग्रेस के दिग्गज नेता भी रहे हैं। उनका नाम तब चर्चा में आया था, जब भ्रष्टाचार विरोधी आंदोलन के दौरान भूख हड़ताल पर बैठे अन्ना हजारे को मनाने के लिए यूपीए सरकार ने उनसे संपर्क किया था।

भय्यूजी महाराज इससे पहले मॉडल भी रह चुके हैं और वो सियाराम शूटिंग शर्टिंग के लिए पोस्टर मॉडलिंग कर चुके हैं। महाराष्ट्र और मध्य प्रदेश में उनके हजारों समर्थक हैं।

  • Show Comments (0)

Your email address will not be published. Required fields are marked *

comment *

  • name *

  • email *

  • website *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

You May Also Like

have-you-ever-seen-these-unique-checks

बैंक में भरे जाते है कुछ ऐसे चैक, जिन्हें देखकर बैंक मैनेजर को भी आ जाये हंसी

आपको तो पता ही होगा कि बैंक उस फाइनेंशियल ऑर्गनाइजेशन को कहते हैं जो पब्लिक ...

चुनाव आयोग ने स्वीकार की केजरीवाल की चुनौती, कहा- EVM हैक करो तो जानें

EVM के साथ छेड़छाड़ के राजनीतिक हमलों के बीच एक बार फिर चुनाव आयोग(Election ...