Press "Enter" to skip to content

एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने की बेशर्मी की सारी हदे पार, पहले उतार फेंके कपड़े फिर टेप से छिपाए प्राइवेट पार्ट

बॉलीवुड में कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जो अपनी हॉट और सेक्सी बॉडी को फ्लॉन्ट करने में जरा भी नहीं हिचकिचाती हैं। ऐसी एक्ट्रेसेस में से एक हैं शर्लिन चोपड़ा।

शर्लिन अक्सर अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। हाल ही में बॉलीवुड की इस बोल्ड एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर कई ऐसी तस्वीरें पोस्ट की है जिससे सोशल मीडिया पर तहलका मच गया है।

दरअसल, इन तस्वीरों में शर्लिन पूरी तरह से न्यूड होकर कैमरे के सामने पोज दे रही हैं। तो वहीं कुछ तस्वीरों में अपने प्राइवेट पार्टस को अपने बालों से छुपा रही हैं।

आपको बता दें कि शर्लिन फिल्म ‘कामसूत्र 3डी’ में भी काम कर चुकीं हैं। 2012 में इस फिल्म से जुड़ी शर्लिन की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं।

इन तस्वीरों के बाद शर्लिन खूब लाइमलाइट में रही थीं। इसके बाद साल 2014 में ही शर्लिन और इस फिल्म के निर्देशक रूपेश पॉल के बीच झगड़े ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं।

हालांकि कुछ दिनों बाद दोनों के बीच झगड़ा खत्म हो गया था। भले ही शर्लिन पिछले काफी वक्त से फिल्मी पर्दे से दूर हैं लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। शर्लिन के इंस्टाग्राम पर 4 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

आपको बता दें कि फिल्मों के अलावा शर्लिन एमटीवी के शो ‘Splitsvilla’ का भी हिस्सा रह चुकी हैं।

शर्लिन ‘रेड स्वास्तिक’ नाम की एक फिल्म में भी नजर आ चुकी हैं।

More from UncategorizedMore posts in Uncategorized »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.