Press "Enter" to skip to content

UPSC पेपर के दौरान हुई पहली मुलाकात बदल गई प्यार में, हिंदू मुस्लिम होते हुए भी खुशी से रचाई शादी

आईएएस ऑफिसर टीना डाबी और आमिर उल शफी खान की शादी की खबर कितना सुर्खियों में रही ये तो हम सभी जानते हैं। दोनों ने ही अपने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी कर ली है। आपको बता दें कि दोनों की लव स्टोरी में यह एक दिलचस्प बात है कि दोनों ने  एक साथ ही यूपीएससी के पेपर दिए थे। इस एग्जाम में जहा टीना डाबी टॉपर थी वहीं आमिर दूसरी पॉजिशन पर रहे थे।

दोनों की मुलाकात नॉर्थ ब्लॉक के डिपार्टमेंट ऑफ पर्सनल ऐंड ट्रेनिंग के ऑफिस में हुई थी। उसके बाद से साल 2015 वे एक-दूसरे के साथ हैं। टीना और आमिर शुरूआत से ही अपने रिश्ते को लेकर काफी खुली सोच के रहे हैं। साल 2016 में टीना ने अपने फेसबुक अकाउंट से अपने और आमिर के रिश्ते को दुनिया के सामने जाहिर किया था। आपको बता दें टीना के हिंदू और आमिर के मुस्लिम होने की वजह से दोनों के रिश्ते को कई हिंदू संगठनों ने ‘लव जिहाद’ का नाम दिया। 24 वर्षीय टीना डाबी राजस्थान कैडर ऑफिसर हैं और इनकी पोस्टिंग अजमेर में है।

दोनों ने खूबसूरत टूरिस्ट डेस्टिनेशन पहलगाम में शादी रचाई थी। इस शादी में खास दोस्त और परिवार वालों को ही शामिल किया गया था। इंडिया टूडे की एक खबर के मुताबिक टीना ने बताया कि ‘पहली बार मैं और आमिर मसूरी के लाल बहादुर शात्री नेशनल अकादमी में मिले थे। हम दोनों की मुलाकात सुबह हुई और शाम तक आमिर मेरे घर के दरवाजे पर थे।’ जहां पहली मुलाकात में ही दोनों को प्यार हो गया था।

More from UncategorizedMore posts in Uncategorized »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.