एयर स्ट्राइक का सबूत मांगने वालों को वीके सिंह का करारा जवाब, कहा- ‘वायुसेना के जहाजों के साथ जाए और गिन आएं’

News

पुलवामा हमले के बाद भारतीय वायुसेना की ओर से पाकिस्तान के खिलाफ की गई एयर स्ट्राइक पर हर कोई सवाल उठा रहा है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, नवजोत सिंह सिद्धू, दिग्विजय सिंह हर कोई एयर स्ट्राइक पर सवाल उठा रहा है और एयर स्ट्राइक के सबूत मांग रहे हैं। हाल ही में भारतीय वायुसेना के प्रमुख बीएस धनुआ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा था कि हमारा काम टारगेट पूरा करना होता है। इतने मरे ये गिनना नहीं। इसी कड़ी में जनरल वीके सिंह ने एयर स्ट्राइक पर सवाल उठाने वालों पर तंज कसते हुए उन्हें जवाब दिया है।

विदेश राज्य मंत्री वीके सिंह ने पाकिस्तान में भारतीय वायु सेना द्वारा किए गए ऑपरेशन में मरने वालों की संख्या पूछने वालों पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया। उन्होंने लिखा कि रात साढ़े तीन बजे मच्छर बहुत थे, तो मैंने ‘हिट’ मारा। अब मच्छर कितने मारे, ये गिनने बैठूं, या आराम से सो जाऊं?

बता दें कि वीके सिंह ने मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में कहा मेरा विपक्षी पार्टी के नेताओं से एक सुझाव है, वहां पर चले जाएं देख आएं, गिन लें और आ जाए। अगर पूछते रहेंगे तो कुछ नहीं होगा। उन्होंने कहा कि अगली बार जब भारत इस तरह के कदम उठाता है तो विपक्षी नेता वायु सेना के जहाजों के साथ चले जाएं बम के साथ और गिनकर आ जाएं। अगर विपक्ष गिनना चाहता है तो यही एक तरीका है।
उल्लेखनीय है कि भारतीय वायु सेना ने 26 फरवरी को सुबह साढ़े तीन बजे पाक सीमा में घुस कर बालाकोट समेत आतंकियों के कई ठिकानों पर हवाई हमला किया था, जिसमें कई आतंकियों के मारे जाने की ख़बर थी। लेकिन विपक्ष लगातार सरकार से सवाल कर हमले में मारे गए आतंकियों की गिनती पूछ रहा है।

Leave a Reply