यूपी के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने प्रियंका गांधी के बारे में बोला कुछ ऐसा…

Election, News

प्रियंका गांधी को कांग्रेस पार्टी का महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश का प्रभारी नियुक्त किए जाने के बाद सभी राजनीतिक दलों की तरफ से प्रतिक्रिया आ रही हैं। कांग्रेस इसे भले ही मास्टर स्ट्रोक बता रही हो, लेकिन प्रदेश के उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने कहा कि प्रियंका गांधी की नियुक्ति आगामी लोकसभा चुनावों में कोई खास फैक्टर साबित नहीं होगी, क्योंकि पिछले दो संसदीय चुनावों में उनका अपनी पार्टी के लिए प्रचार अभियान असफल रहा है।

गौरतलब है कि पिछले लोकसभा चुनाव में यूपी की 80 सीटों में से बीजेपी ने 71 और उसके सहयोगी अपना दल ने 2 सीटों पर अपनी जीत दर्ज की थी। दिनेश शर्मा ने कहा कि प्रदेश की जनता सपा-बसपा गठबधन को खारिज करेगी। दिनेश शर्मा ने सवालों का जवाब देते हुए कहा कि पिछले दो संसदीय चुनावों में प्रियंका गांधी ने अपनी पार्टी के लिए प्रचार किया था, लेकिन इसका कोई नतीजा नहीं निकला। हमारे नेता अगले लोकसभा चुनावों में विपक्ष को हराएंगे। उप मुख्यमंत्री ने दावा किया कि इस बार बीजेपी नेतृत्व वाला एनडीए यूपी में 74 लोकसभा सीट जीतेगा।

वहीं, राम मंदिर मुद्दे को लेकर दिनेश शर्मा ने कहा कि राम मंदिर मुद्दा हमारे लिए राजनीतिक नहीं, बल्कि आस्था से जुड़ा मामला है और आप हर दिन अपनी आस्था नहीं बदल सकते। हमें पक्का यकीन है कि राम मंदिर का निर्माण होगा। हम कोर्ट के निर्णय का इंतजार कर रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस और विपक्ष स्पष्ट करें कि वह राम मंदिर चाहते हैं या बाबरी मस्जिद। उन्हें जनता के सामने अपना रुख स्पष्ट करना चाहिए।

Leave a Reply