कांग्रेस विधायक पर ह’मले के बाद बीजेपी नेता के करीबी की पीट-पीटकर ह’त्या…

News

लोकसभा का चुनाव अब अपने अंतिम चरण पर पहुंच चुका है। इसके साथ ही उत्तर प्रदेश के रायबरेली में सियासी वर्चस्व की लड़ा’ई शुरू हो चुकी है। बता दें कि यहां कांग्रेस विधायक अदिति सिंह पर हम’ले और जिला पंचायत सदस्यों के अपहरण के बाद अब बीजेपी नेता के करीबी और पूर्व प्रधान के बेटे शिव प्रताप की दबंगों ने पीट-पीटकर ह’त्या कर दी। जबकि बड़े बेटे को अध’मरा कर दिया गया।

बता दें कि घटना हरचंदपुर थाना क्षेत्र के मझिगवां हरदोई गांव की है। यहां पूर्व प्रधान का छोटा बेटा शिव प्रताप सिंह और बड़ा बेटा गोपाल सिंह कार से घर जा रहे थे। इसी दौरान गांव के बाहर 15 से 20 अज्ञात हम’लावरों ने दोनों भाइयों पर लाठी-डंडों से हम’ला बोल दिया और कार में तोड़ फोड़ भी की। दोनों भाइयों को कार से घसीटकर लाठी-डंडों से जमकर पीटा। जिसमें दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। शोर मचाने पर आसपास के लोग पहुंचे तो हम’लावर फरार हो गए।

हम’ले के बाद दोनों भाईयों को इलाज के लिए निजी अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने शिवा सिंह को मृ’त घोषित कर दिया, जबकि बड़े भाई का इलाज चल रहा है। जानकारी के मुताबिक, मामला पुरानी रंजिश का बताया जा रहा है। घटना के बाद से ही इलाके में स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है।

वहीं, मामले को लेकर एसआई महेंद्र सिंह का कहना है कि पुरानी रंजिश के चलते शिवा सिंह की पीट-पीटकर ह’त्या कर दी गई है। वहीं, बीजेपी एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह ने बताया कि जिला पंचायत अध्यक्ष के अविश्वास प्रस्ताव से पूर्व प्रधान के बेटे शिवा की हत्या से कोई लेनादेना नहीं है। दोनों ही अलग-अलग मामले हैं। उन्होंने बताया कि शिवा की ह’त्या और उसके भाई पर ह’मला दुखद घटना है।

Leave a Reply