अजनबी ने दूल्हे की कार से तोड़ा फूल, मच गया बवाल

News

दूल्हे की कार पर लगे फूल को एक शख्स ने तोड़ क्या द‍िया तो दो पक्षों में जमकर हंगामा हो गया। दूल्हे के साथ बाराती और घराती थे तो वहीं स्थानीय लोग भी आमने-सामने हो गए। मौके पर जमकर तोड़-फोड़ हुई। घटना उत्तर प्रदेश के मेरठ ज‍िले की है जहां रव‍िवार देर रात यह घटना घटी।

दरअसल,  मामला मेरठ में पचपेड़ा गांव के पास का है। आरोप है कि दूल्हे की गाड़ी से फूल तोड़ने को लेकर स्थानीय युवकों से दूल्हे व बारातियों का झगड़ा हो गया। झगड़ा इतना बढ़ गया क‍ि जमकर मारपीट हुई। गाड़ी को भी क्षतिग्रस्त कर दिया गया।

मारपीट के बाद आरोपी स्थानीय युवक मौके से फरार हो गए जबकि दुल्हन के परिजनों और गांववालों ने मौके पर पहुंचकर जमकर हंगामा किया। इस सूचना पर एसपी क्राइम सहित क्षेत्राधिकारी और आधा दर्जन थानों की पुलिस पहुंच गई जिसके बाद पुलिस अधिकारियों ने मामले को शांत कराया।

बताया गया है कि भावनपुर थाना क्षेत्र के ही अलीपुर गांव की मानसी की शादी दोघट के रहने वाले कपिल शर्मा से हुई थी। अलीपुर से बारात बिदा होने के बाद कपिल अपनी पत्नी को लेकर अपने घर जा रहा था। आरोप है कि रास्ते में पचपेड़ा गांव के पास दुल्हन की तबियत बिगड़ी तो गाड़ी को रोका गया। गाड़ी रुकने के बाद कुछ स्थानीय युवकों ने फूलों से सजी हुई कार से फूल तोड़ लिए। इसी बात को लेकर दूल्हा व बाराती युवकों से भिड़ गए। दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई और गाड़ी के शीशे भी तोड़ दिए गए। जैसे यह सूचना लड़की के गांव वालों को लगी तो वो भी मौके पर पहुंच गए जमकर हंगामा होने लगा।

उधर,  मेरठ से पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने चार युवकों को हिरासत में लेकर मामले को शांत करा दिया लेकिन उधर दूल्हा पक्ष आरोप लगा रहा है कि युवक दुल्हन के गहने और मोबाइल लूट कर भी ले गए हैं। उसकी बरामदगी और युवकों की धरपकड़ के लिए भी परिजन मांग कर रहे हैं। मामला दो समुदाय में जुड़ा होने के चलते मौके पर तनावपूर्ण माहौल रहा।

Leave a Reply