सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है शादी का ये अनोखा कार्ड, पीएम मोदी के लिए कार्ड में लिखी ये बात

News

लोकसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दलों ने अपनी तैयारियां पूरी कर ली हैं। हर कोई पार्टी अपनी जीत का दावा कर रही है। हर कोई जनता को लुभाने के लिए नए-नए टोटके आजमा रहा है। सभी विपक्षी दलों का एक ही मकसद है, वो है मोदी लहर को खत्म करना। लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जितने आलोचक हैं तो उतने ही प्रशंसक भी हैं।

बता दें कि हाल ही में बिहार में होने वाली एक शादी का कार्ड सामने आया है। जिसमें वधू को आशीर्वाद देने की अपील की गई है। बता दें कि बिहार के सीवान जिले के रहने वाले अशोक सिंह ने अपनी बेटी की शादी के कार्ड पर लिखकर आगंतुकों से बीजेपी को वोट करने की अपील की है। सीवान के सिसवा कलां गांव के रहने वाले अशोक सिंह की बेटी सलोनी की शादी 12 मार्च को होने वाली है। बेटी के शादी के लिए पिता ने सैंकड़ों कार्ड छपवाए हैं। कार्ड पर वैवाहिक कार्यक्रम का स्थान और समय समेत सभी जरुरी जानकारी लिखी गई हैं। साथ ही वधू के पिता ने एक अपील भी की है। जो काफी दिलचस्प है और इसी वजह से शादी का कार्ड खूब वायरल भी हो रहा है।

पिता ने बेटी की शादी के निमंत्रण कार्ड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को वोट देने की अपील की गई है। निमंत्रण कार्ड के ऊपर लिखा गया है। ‘बिटिया को आशीर्वाद स्वरुप 2019 के लोकसभा चुनाव में वोट देशहित में नरेंद्र मोदी के पक्ष में करें।’ बता दें कि अशोक सिंह का किसी भी राजनीतिक दल से कोई संबंध नहीं है। इस बार में पूछे जाने पर अशोक ने बताया कि हम लोग गांव में रहते हैं और कई राजनीतिक दलों की सरकार देखी है। गांव का जितना विकास पिछले पांच साल में हुआ है। वैसे कभी नहीं दिखा।

Leave a Reply