ममता बनर्जी की पीएम मोदी और अमित शाह को खुली चुनौती, बोलीं- ‘हिम्मत है तो…’

Election, News

लोकसभा चुनाव को लेकर पश्चिम बंगाल में बीजेपी और टीएमसी दोनों ही पार्टियां आर-पार की लड़ाई के मूड में दिख रही हैं और दोनों ही पार्टियां एक दूसरे पर हमला बोलने में कोई कमी नहीं छोड़ रही हैं। 30 जनवरी को ममता बनर्जी ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को अर्धशिक्षित और गर्धशिक्षित की उपाधियां दीं। ममता बनर्जी और बीजेपी दोनों एक-दूसरे पर बोलने का एक भी मौका नहीं छोड़ते। बता दें कि पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की सरकार है और वो हिंसा और मुंह, दोनों तरीके से बीजेपी के पीछे पड़ी हुई हैं।

बता दें कि 29 जनवरी को अमित शाह ने पूर्वी मिदनापुर में चुनावी रैली को संबोधित किया था। रैली में शामिल होने वाले बीजेपी के लोगों और समर्थकों के खिलाफ हिंसा की गई। बीजेपी ने आरोप लगाया कि उसके कार्यकर्ताओं की गाड़ियां फूंकी गईं। कई जगह तृणमूल कांग्रेस और बीजेपी के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। मामले को लेकर गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने ममता बनर्जी से रिपोर्ट भी मांगी है।

बता दें कि ममता बनर्जी ने पीएम मोदी और अमित शाह को खुली चुनौती दी कि साबित करके दिखाएं कि हमने चिट फंड मालिकों को पेंटिंग बेची है। नहीं तो फिर मानहानि का केस झेलने के लिए तैयार हो जाएं। जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहे हैं वैसे-वैसे पश्चिम बंगाल में हालात और भी हिसंक होते जा रहे हैं। ममता सिर्फ बंगाल ही नहीं बल्कि पीएम की कुर्सी को भी देख रही हैं। कुछ दिन पहले बंगाल में कई ऐसे होर्डिंग्स दिखे, जहां प्रधानमंत्री पद के लिए ममता का नाम लिया गया था।

 

Leave a Reply