पुलवामा आतंकी हमले को लेकर ममता बनर्जी ने मोदी सरकार से किए ये बड़े सवाल….

News

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले को लेकर देशभर पर शोक की लहर है। साथ ही लोगों में पाकिस्तान से प्रति गुस्सा भी है। यहां हमारे देश के लोग हमले को लेकर शोक में डूबे हुए हैं तो वहीं, हमारे देश के नेता ऐसे मुद्दों पर भी राजनीतिक करने से कैसे बाज आ सकते हैं। हमले को लेकर नवजोत सिद्धू का बयान थमा ही नहीं था कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने एक और बड़ा बयान दे दिया। ममता बनर्जी ने अपने बयान में मोदी सरकार से कई सवाल किए हैं।

बता दें कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पुलवामा हमले पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि चुनावों से ठीक पहले ही इस तरह का हमला क्‍यों हुआ? ममता बनर्जी ने आगे कहा कि खुफिया रिपोर्ट होने के बाद भी सीआरपीएफ के इतने बड़े काफिले को एकसाथ क्यों भेजा गया? ममता बनर्जी ने सवाल करते हुए पूछा कि जवानों को एयरलिफ्ट क्यों नहीं किया गया? इसमें कितना पैसा खर्च हो जाता। ममता बनर्जी ने आगे कहा कि सरकार को उन लोगों के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए जिन्होंने इस हमले को अंजाम दिया है। लेकिन इस मौके पर बीजेपी और आरएसएस ने दंगे की कोशिश की तो देश माफ नहीं करेगा।

गौरतलब है कि गुरुवार को कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर आत्मघाती हमला हुआ था। जिसमें सीआरपीएफ के 44 जवान शहीद हुए थे और कई जवान घायल हुए थे। साथ ही सेना के 13 कुत्तों की भी मौत हुई थी। बता दें कि पुलवामा में रविवार रात से ही सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। सुरक्षाबलों ने पुलवामा हमले के मास्टर माइंड समेत तीन आतंकियों को ढेर कर दिया है। साथ ही मुठभेड़ में सेना के कई जवान भी घायल हुए हैं।

Leave a Reply