ममता और योगी में जुबानी जंग, ममता ने कहा- ‘योगी पहले जाओ और…’

Election, News

बीजेपी और ममता बनर्जी के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है। ममता बनर्जी पर बीजेपी की ओर से एक के बाद एक जुबानी हमले किए जा रहे हैं। ममता पर अब उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने निशाना साधा है। योगी आदित्‍यनाथ और ममता बनर्जी के बीच पुरुलिया में जनसभा को लेकर विवाद छिड़ गया है। पुरुलिया में हेलीकॉप्‍टर उतारने की अनुमति नहीं मिलने पर योगी आदित्‍यनाथ ने ट्वीट कर ममता सरकार पर जमकर निशाना साधा। तो वहीं, ममता बनर्जी ने भी योगी पर पलटवार करते हुए उन्हें उत्तर प्रदेश संभालने की नसीहत दे डाली।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मुझे अत्यंत दुख है कि गुरुदेव रवींद्रनाथ टैगोर की कर्मभूमि, हमारा बंगाल, आज ममता बनर्जी और उनकी सरकार की अराजकता तथा गुंडागर्दी से पीड़ित है। अब समय है कि बंगाल को एक सशक्त लोकतांत्रिक आंदोलन के माध्यम से संविधान की रक्षा के लिए इस सरकार से मुक्त किया जाए। मैं पुरुलिया में आप सबके बीच इस आंदोलन की ध्वजा लेकर भ्रष्टाचारियों के गठबंधन के लिए चुनौती बनकर खड़ा होऊंगा।

वहीं, ममता बनर्जी ने अपनी सफाई देते हुए कहा कि पुरुलिया में रैली करने पर कोई रोक नहीं है। योगी अपना प्रदेश तो संभाल नहीं पा रहे हैं, पुलिसवाले मारे जा रहे हैं, मॉब लिंचिंग हो रही है, लेकिन वह यहां बंगाल घूम रहे हैं। योगी पहले अपना राज्‍य संभालें।

 

Leave a Reply